तेजस्वी के कार्यकर्ता संवाद का आज से आगाज, पहले चरण में इन जिलों के पार्टी वर्कर्स से होगी मुलाकात

तेजस्वी के कार्यकर्ता संवाद का आज से आगाज, पहले चरण में इन जिलों के पार्टी वर्कर्स से होगी मुलाकात

PATNA: आगामी विधानसभा चुनाव में विरोधियों को धूल चटाने के लिए तेजस्वी यादव पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट करने के अभियान पर निकल चुके हैं। सोमवार की देर रात ही तेजस्वी कार्यकर्ताओं से संवाद के लिए पटना से रवाना हो गए। पहले चरण में आठ दिनों के भीतर तेजस्वी यादव चार जिलों के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनसे फीडबैक लेंगे। इस दौरान तेजस्वी आम लोगों से मुलाकात नहीं करेंगे बल्कि बंद कमरे में कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे।


तेजस्वी यादव के कार्यकर्ता संवाद का आज से आगाज हो रहा है। पहले चरण की यात्रा 10 सितंबर से शुरू होकर आगामी 17 सितंबर तक चलेगी। तेजस्वी आज यानी मंगलवार को समस्तीपुर से कार्यकर्ता संवाद की शुरुआत करने जा रहे हैं। तेजस्वी अगले दो दिनों तक समस्तीपुर और उजियारपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और उनसे बातचीत कर विधानसभा चुनाव के लिए फीडबैक लेंगे। इसके साथ ही साथ कार्यकर्ताओं से चुनाव अभियान में जुटने की अपील करेंगे।


तेजस्वी यादव 10 और 11 सितंबर को समस्तीपुर में रहेंगे जबकि 12-13 सितंबर को दरभंगा, 14-15 सितंबर को मधुबनी और 16-17 सितंबर को मुजफ्फरपुर और वैशाली के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। कार्यकर्ता संवाद के दौरान पहले फेज में तेजस्वी लोकसभा की 5 सीटें समस्तीपुर, दरभंगा, मधुबनी, मुजफ्फरपुर और वैशाली को कवर करेंगे। इन पांचों लोकसभा सीटों पर एनडीए का कब्जा है। तेजस्वी यहां के कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव को लेकर एकजुट करने की कोशिश करेंगे।


कार्यकर्ता संवाद के पहले दिन तेजस्वी यादव समस्तीपुर में पार्टी के स्थानीय पदाधिकारियों, प्रकोष्ठ के अध्यक्ष, प्रखंड और पंचायत स्तर के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। पार्टी की तरफ से उन सभी विधानसभा के कार्यकर्ताओं और पार्टी नेताओं को संवाद के दौरान मौजूद रहने को कहा गया है। आरजेडी के कार्यकर्ता संवाद का मकसद पार्टी कार्यकर्ताओं, संगठन और आमजनों की समस्या के साथ उस क्षेत्र की समस्या की जानकारी प्राप्त करना है ताकि उन समस्याओं का निराकरण किया जा सके।