तेजस्वी ने नीतीश को बताया अपराधियों को सबसे बड़ा संरक्षक, JDU सांसद के घर से कुख्यात की गिरफ्तारी पर बोला हमला

तेजस्वी ने नीतीश को बताया अपराधियों को सबसे बड़ा संरक्षक, JDU सांसद के घर से कुख्यात की गिरफ्तारी पर बोला हमला

PATNA : नेता प्रतिपक्ष एक तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को अपराधियों का सबसे बड़ा संरक्षक बताया है। अजय मंडल के घर से कुख्यात की गिरफ्तारी होने के बाद तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को निशाने पर लेते हुए जोरदार सियासी वार किया है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार के सांसद कांट्रैक्ट किलर और दुर्दांत हत्यारों को अपने आवास में छिपा कर रखते है। पकड़े जाने पर कहते है ये अपराधी ही मेरे भगवान है। बिहार में अपराधियों के सबसे बड़े संरक्षक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी इस उपलब्धि पर फूले नहीं समा रहे है। मजाल कोई उनसे इस पर सवाल करें?


आपको बता दें कि भागलपुर से जदयू के सांसद अजय मंडल के घर के सामने से कुख्यात अपराधी कपिल यादव की गिरफ्तारी हुई थी। कपिल यादव की गिरफ्तारी के बाद जेडीयू सांसद ने कहा था कि उनके घर आया हुआ कोई भी व्यक्ति भगवान की तरह है, भले ही वह अपराधी क्यों ना हो। कपिल यादव कई अपराधिक मामलों में आरोपी है। पिछले दिनों भागलपुर के ही बरारी थाना इलाके में फायरिंग की एक घटना में पुलिस को उसकी तलाश थी और वह फरार चल रहा था। पुलिस ने कपिल यादव को सांसद अजय मंडल के घर के दरवाजे से अरेस्ट किया। 



कुख्यात अपराधी और कांट्रेक्ट किलर कपिल यादव की तलाश पुलिस को लंबे अरसे से थी लेकिन खुद पुलिस को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसकी गिरफ्तारी सांसद के ठिकाने से होगी। शुक्रवार की सुबह तकरीबन 9 बजे जेडीयू सांसद अजय मंडल के घोघा स्थित आवास के बाहर से कपिल यादव को गिरफ्तार किया गया। कपिल यादव कई मामलों में फरार चल रहा था। वह सांसद अजय मंडल से मुलाकात करने पहुंचा था और जैसे ही उनके घर से बाहर निकला वैसे ही पुलिस ने सांसद के दरवाजे से ही उसे दबोच लिया। कुख्यात कपिल यादव ने 11 जून की रात बरारी थाना इलाके में हनी साह के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। पुलिस को इस मामले में भी उसकी तलाश थी। जिस बाइक पर सवार होकर कपिल यादव सांसद अजय मंडल से मिलने पहुंचा था उसे भी पुलिस ने जब्त कर लिया। उसकी गिरफ्तारी के बाद जेडीयू सांसद ने कहा था कि उन्हें मालूम नही था कपिल यादव कोई बड़ा अपराधी है। कपिल यादव की गिरफ्तारी के बाद जेडीयू सांसद ने कहा कि अगर कोई मेरे घर मिलने आता है तो वह मेरे लिए भगवान की तरह है। अजय मंडल ने कहा है कि उनके घर आया अपराधी भी भगवान है इसलिए वह इस मामले में कुछ नहीं कह सकते। अब इस मामले को लेकर तेजस्वी नीतीश कुमार पर हमलवार हो गए हैं।