तेजस्वी के खिलाफ साजिश रच रहे हैं नीतीश, RJD ने लगाया बड़ा आरोप

तेजस्वी के खिलाफ साजिश रच रहे हैं नीतीश, RJD ने लगाया बड़ा आरोप

PATNA : कोरोना महामारी के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार से बाहर हैं। तेजस्वी ने नीतीश कुमार को पत्र लिखते हुए अस्पतालों का निरीक्षण करने की इजाजत मांगी थी लेकिन सरकार ने इसका जवाब नहीं दिया और अब नीतीश सरकार ने अपने मंत्रियों के बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी है। आरजेडी का आरोप है कि नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव के खिलाफ साजिश रचते हुए यह फैसला किया है।


आरजेडी के प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार दरअसल अपने मंत्रियों के बहाने तेजस्वी यादव को बिहार नहीं आने देना चाहते।कोरोना वायरस के दौर में अगर तेजस्वी यादव अस्पतालों में जाने की इजाजत मांग रहे हैं तो सरकार एक तरफ चुप्पी साधे बैठी है तो वहीं दूसरी तरफ मंत्रियों को भी बाहर निकलने से रोक दिया गया है।


RJD प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने सीएम नीतीश से सवाल किया कि क्या आप तेजस्वी से डर गये?  तेजस्वी से डर कर आपने तुगलगी फरमान जारी कर दिया कि मंत्री और प्रभारी मंत्री घर से में कैद हो जाए कही नहीं जाएंगे। नेता प्रतिपक्ष ने लोगों के बीच जाने के लिए आपसे अनुमति मांगी थी इधर आपने यह फरमान जारी कर दिया। तेजस्वी जी के डर से आपने यह आदेश जारी किया। सच्चाई तो यह है कि आपके मंत्री तो पहले से ही अपने-अपने घरों में कैद थे।  


 वही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट कर लिखा कि "सेवा कर्म मानवता का लिए विचार तत्पर है राजद, महामारी से जीतेगा बिहार"