तेजस्वी के दावे पर बोले नित्यानंद, पता लग गया कि दोनों सीट हार रहे हैं..इसलिए जीत का दावा कर रहे हैं

तेजस्वी के दावे पर बोले नित्यानंद, पता लग गया कि दोनों सीट हार रहे हैं..इसलिए जीत का दावा कर रहे हैं

PATNA: गोपालगंज और मोकामा विधानसभा उपचुनाव 3 नवंबर को होने है। इसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में लगी है। बिहार के डिप्टी सीएम व राजद नेता तेजस्वी यादव कल शुक्रवार को गोपालगंज में चुनावी सभा को संबोधित कर चुके हैं। इस दौरान उन्होंने दावा किया था कि दोनों सीटों पर राजद जीत रही है। तेजस्वी के इस दावे पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय का कहना है कि तेजस्वी जी को यह पता चल गया है कि वे दोनों सीट हार रहे हैं इसलिए जीत का दावा कर रहे हैं। 


मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने भी दावा किया है कि गोपालगंज और मोकामा दोनों सीट से बीजेपी भारी मतों से जीत रही है। यह जीत मोकामा और गोपालगंज की जनता दिलाएगी। उन्होंने कहा कि एनडीए के सभी साथी एकजुट होकर उपचुनाव लड़ रहे हैं। जनता का आशीर्वाद दोनों जगहों पर है इसलिए हमलोग दोनों सीट जीत रहे हैं। 


बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने शुक्रवार को पटना में मीडिया से बातचीत करते हुए यह दावा किया था कि चिराग पासवान एनडीए के सदस्य हैं और वे मोकामा और गोपालगंज में हो रहे उप चुनाव में भाजपा का प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा था कि चिराग पासवान 31 अक्टूबर को मोकामा में और 1 नवंबर को गोपालगंज में भाजपा प्रत्याशियों का प्रचार करेंगे। नित्यानंद राय से जब मीडिया ने पूछा कि क्या यह बात सही है इसमें कितनी सच्चाई है? 


मीडिया के इस सवाल का जवाब देते हुए नित्यानंद राय ने कहा कि यदि हमारे प्रदेश अध्यक्ष बोले हैं कि चिराग जी चुनाव प्रचार करेंगे। तो सही बात होगी। संजय जायसवाल जी जो बोलते हैं तो इसका मतलब है कि वो आधिकारिक बयान है। लोक आस्था का महापर्व छठ के मौके पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने देश और प्रदेशवासियों को छठ महापर्व की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी कहा कि भगवान सूर्य और छठी मईया सबके जीवन में खुशियां लाएं और लोगों को स्वस्थ्य रखें।