तेजस्वी से मिलने पहुंचे शेखर सुमन, कल सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों से की थी मुलाकात

तेजस्वी से मिलने पहुंचे शेखर सुमन, कल सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों से की थी मुलाकात

PATNA : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के घर जाकर उनके परिवार वालों से मुलाकात करने वाले एक्टर शेखर सुमन आज अचानक से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मुलाकात करने पहुंचे हैं. शेखर सुमन पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर आवास पहुंचे हैं. जहां वह तेजस्वी यादव से अकेले में बातचीत कर रहे हैं.


बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से बातचीत की है. दोनों के बीच लगभग डेढ़ घंटे बातचीत हुई है. तेजस्वी के मुलाकात के बाद शेखर सुमन ने कहा कि सुशांत का मामला संदेहास्पद है. इसपर जल्द ही खुलासा करेंगे. उन्होंने शाम में 5 बजे प्रेस कांफ्रेंस करने की बात कही है. शेखर ने कहा कि इस प्रेस कांफ्रेंस में सुशांत के एक करीबी दोस्त भी मौजूद रहेंगे.




बता दें कि बीते दिन वह सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिलने उनके घर पहुंचे थे. सुशांत के पिता से मिलने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि एक्टर के पिता का कैसा हाल है. उन्होंने लिखा था कि 'सुशांत के पिता से मिला और उनका दुख बांटने की कोशिश की. हम कुछ पल साथ में बैठे और हमारे बीच थोड़ी बात हुई. वे अभी भी गहरे सदमे में हैं. मुझे लगता है कि अपना दुख बयां करने का सबसे बेहतर तरीका है चुप रहना.'




सुशांत के पिता से मिलने के बाद शेखर सुमन ने मीडियाकर्मियों से भी बातचीत की थी. उन्होंने मीडिया को बताया कि सुशांत की मौत मुझे आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या लगती है. जो हमारी आंखों को दिखाई दे रहा है उससे कहीं कुछ ज्यादा प्रतीत होता है. सुशांत की मौत के बाद जिस प्रकार एक स्क्रिप्ट तैयार की गई. उससे इसे आत्महत्या दर्शाया गया जो कहीं ना कहीं हत्या लग रहा है. उन्होंने ये भी कहा था कि वे मुख्यमंत्री तक अपनी बात को पहुंचा देंगे.