तेजस्वी ने नीतीश को बताया हिटलर, बोले.. आपकी पुलिस शराब बेचती है, मुझे गिरफ्तार करके दिखाएं...

तेजस्वी ने नीतीश को बताया हिटलर, बोले.. आपकी पुलिस शराब बेचती है, मुझे गिरफ्तार करके दिखाएं...

PATNA :नीतीश सरकार की ओर से यह फरमान जारी किया गया है कि अगर किसी ने बिहार सरकार के किसी मंत्री, सांसद, विधायक या अफसर के खिलाफ गलत टिपण्णी  किया तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बिहार सरकार के इस आदेश के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने खुला चैलेंज दिया है. तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को  भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह बताते हुए खुद को गिरफ्तार करने की चुनौती दी है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा कि '60 घोटालों के सृजनकर्ता नीतीश कुमार भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह, दुर्दांत अपराधियों के संरक्षकर्ता, अनैतिक और अवैध सरकार के कमजोर मुखिया है. बिहार पुलिस शराब बेचती है. अपराधियों को बचाती है निर्दोषों को फँसाती है.  CM को चुनौती देता हूँ- अब करो इस आदेश के तहत मुझे गिरफ़्तार.

दूसरे ट्वीट में तेजस्वी यादव ने लिखा कि 'हिटलर के पदचिन्हों पर चल रहे मुख्यमंत्री की कारस्तानियां, प्रदर्शनकारी चिह्नित धरना स्थल पर भी धरना-प्रदर्शन नहीं कर सकते, सरकार के ख़िलाफ लिखने पर जेल, आम आदमी अपनी समस्याओं को लेकर विपक्ष के नेता से नहीं मिल सकते नीतीश जी, मानते है आप पूर्णत थक गए है लेकिन कुछ तो शर्म किजीए. '

बता दें कि बिहार सरकार की ओर से जारी नए फरमान के मुताबिक आर्थिक अपराध इकाई यानी कि ईओयू ने बिहार सरकार के सभी विभागों के प्रधान सचिव और सचिव को पत्र लिखकर ऐसे किसी पोस्ट की शिकायत करने को कहा है. सोशल मीडिया पर गलत तरीके से सरकार या सरकार से जुड़े किसी भी व्यक्ति जैसे कि एक कर्मचारी के खिलाफ भी अगर किसी ने गलत टिपण्णी की तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.