बिहार में विधायक और उनका परिवार भी सुरक्षित नहीं, तेजस्वी बोले.. लाशें गिनकर सोते हैं सीएम और डिप्टी सीएम

बिहार में विधायक और उनका परिवार भी सुरक्षित नहीं, तेजस्वी बोले.. लाशें गिनकर सोते हैं सीएम और डिप्टी सीएम

PATNA : बिहार में अनकंट्रोल्ड क्राइम को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सुबह सवेरे नीतीश सरकार पर हमला बोल दिया है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार में अब विधायक और उनके परिजन भी सुरक्षित नहीं हैं। सीवान में आरजेडी विधायक अवध बिहारी चौधरी के दामाद के ऊपर हुई फायरिंग की घटना के बाद तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है। 


तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार की मिलावटी सरकार में कोई सुरक्षित नहीं है। विधायकों और उनके परिजनों पर सरेआम सरेराह गोलियां बरसाई जा रही हैं। जब तक मुख्यमंत्री और दो-दो उपमुख्यमंत्री बिहार में प्रतिदिन 100 से 150 लाशें नहीं गिन लेते उन्हें नींद नहीं आती। जंगल राज के महाराजा चुप क्यों है? तेजस्वी यादव पटना में रूपेश सिंह हत्याकांड के बाद भी बुधवार को सरकार पर हमलावर नजर आए थे। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग की थी। 


बुधवार को सीवान नगर थाना इलाके में सदर अस्पताल के ठीक सामने बिहार सरकार के पूर्व मंत्री रहे राजद विधायक अवध बिहारी चौधरी के दामाद की दवा दुकान पर अपराधियों ने फायरिंग की थी। इस घटना में अवध बिहारी चौधरी के दामाद बाल बाल बच गए। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए थे। इस वारदात को अपराधियों ने कुछ वक्त अंजाम दिया जब सद्भावना मेडिकल हॉल पर ग्राहकों की भीड़ दवा खरीदने के लिए इकट्ठा थी। किस्मत अच्छी रहेगी किसी ग्राहक किया दुकान के स्टाफ को गोली नहीं लगी। वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। अवध बिहारी चौधरी के दामाद का किसी से कोई विवाद भी नहीं है।