तेजस्वी के बस पर नीरज ने उठाया सवाल, बोले मालिक मंगल पाल बीपीएलधारी, कैसे खरीद सकता है लाखों की बस

तेजस्वी के बस पर नीरज ने उठाया सवाल, बोले मालिक मंगल पाल बीपीएलधारी, कैसे खरीद सकता है लाखों की बस

PATNA: जदयू नेता और मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव के बस पर सवाल उठाया है. नीरज ने कहा कि जिस मंगल पाल के नाम पर बस खरीदा गया है वह बीपीएलधारी है. वह कैसे लाखों रुपए का बस को खरीद सकता हैं. इस पर तेजस्वी को जवाब देना चाहिए.

बस का मालिक कौन

नीरज ने कहा कि मंगल पाल ग्राम हकीकतपुर बख्तियारपुर के रहने वाले हैं और यह बीपीएलधारी हैं. जो पेपर पर मोबाइल नंबर दिया गया है. वह राजद के पूर्व विधायक अनिरूद्ध यादव का हैं. ऐसे में तेजस्वी गरीब को आर्थिक जालसाज बना रहे हैं. तेजस्वी को स्पष्ट करना चाहिए कि आखिर यह पैसा किसका है. गाड़ी का मालिक कई और मोबाइल नबंर किसी और का है. 

RJD नेता ने दी सफाई

अनिरूद्ध यादव ने बस की खरीदारी पर सफाई दी. कहा कि मेरा सबकुछ आरजेडी को लेकर समर्पित है. बीपीएलधारी का कोई नाम नहीं है. यह बस को हमलोगों ने दिया है. पार्टी के लिए सारा संपत्ति दे देंगे. बस मेरे स्टाफ मंगल पाल के नाम पर खरीदा गया है. वह बीपीएल सूची में नहीं आते हैं. ठिकेदार हैं. उनका जीएसटी नंबर हैं वह इनकम टैक्स देते हैं. 


रथ को युवा क्रांति दिया गया नाम

23 फरवरी से आरजेडी की बेरोजगारी हटाओ यात्रा शुरू हो रही है. तेजस्वी बिहार भर में अपनी यात्रा युवा क्रांति रथ के जरिए करेंगे.  तेजस्वी के लिए सज-धज कर रथ तैयार है. बेरोजगारी हटाओ यात्रा के लिए इस बस को युवा क्रांति रथ का नाम दिया गया है. तेजस्वी के रथ पर उनके अलावा आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की तस्वीरें लगी है. हर तरफ लालटेन का चुनाव चिन्ह भी दिख रहा है.लेकिन बड़े भाई तेजप्रताप यादव की तस्वीरों को ऐसे युवा क्रांति रथ पर जगह नहीं मिली है. तेज प्रताप यादव ने 2 दिन पहले ही तेजस्वी के समर्थन में नया पोस्टर जारी करते हुए नारा दिया था. तेजप्रताप तेज रफ्तार तेजस्वी सरकार का नारा बुलंद कर रहे हैं. लेकिन तेजस्वी ने अपनी यात्रा से एक बार फिर बड़े भाई को किनारे कर दिया है.