तेजस्वी का खेल खराब करेंगे मामा साधु यादव, गोपालगंज में मामी से दिलवाएंगे टक्कर

तेजस्वी का खेल खराब करेंगे मामा साधु यादव, गोपालगंज में मामी से दिलवाएंगे टक्कर

PATNA : बिहार में मौसम का मिजाज धीरे धीरे सर्द होता जा रहा है लेकिन बिहार में 2 सीटों पर होने वाले उपचुनाव की वजह से सियासी तपिश बनी हुई है. बिहार में मोकामा और गोपालगंज विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहा है. इन दोनों सीटों पर तेजस्वी यादव की सीधी नजर गड़ी हुई है. तेजस्वी हर हाल में उपचुनाव वाली सीटों पर जीत हासिल कर राष्ट्रीय जनता दल को विधानसभा में और ज्यादा मजबूत बनाना चाहते हैं, लेकिन गोपालगंज में तेजस्वी के सामने उनके ही मामा साधु यादव दीवार बनकर खड़े हो गए हैं.




पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के भाई और तेजस्वी यादव के मामा साधु यादव ने गोपालगंज सीट पर अपनी पत्नी को उम्मीदवार बनाने का एलान किया है. साधु यादव की पत्नी इंद्रा देवी बीएसपी के टिकट पर गोपालगंज से चुनाव लड़ने जा रही हैं. दरअसल इंद्रा देवी का मायका भी गोपालगंज में ही है. साधु यादव पहले से ही कहते रहे हैं कि गोपालगंज उनका घर है और वह हर हाल में चुनाव लड़ेंगे.




साधु यादव की पत्नी इन्द्रा देवी बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर वो चुनाव लड़ेंगी. उनका मायका गोपालगंज के अरार गांव में है. गोपालगंज में अब तक साधू यादव ये चुनाव लड़ते आए हैं. वे गोपालगंज के सांसद भी रह चुके हैं.