तेजस्वी ने पूछा-सुशील मोदी अपने लाचार कैप्टन को अकेले मैदान में छोड़ क्यों भाग खडे़ हुए हैं?

 PATNA: पटना के रावण वध कार्यक्रम से भाजपा नेताओं के गायब रहने पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने तंज कसा है. तेजस्वी ने आज ट्वीट करके सुशील मोदी से पूछा है कि उन्होंने अपने लाचार कैप्टन को अकेले मैदान में क्यों छोड़ दिया है? क्यों सुशील मोदी अपराधियों की तरह छिप गये हैं.
 

तेजस्वी का तीखा हमला
सुशील मोदी ने 11 सितंबर को ट्वीट कर नीतीश कुमार को कैप्टन बताया था. तेजस्वी ने आज उसी ट्वीट का जिक्र करते हुए सुशील मोदी से सवाल पूछा है. राजद नेता ने पूछा है कि वाइस कैप्टन अपने कैप्टन को छोड़ कर क्यों भाग खड़ा हुआ है. सुशील मोदी के सहयोगी ही कैप्टन को कैप्टन को बोल्ड और रन आउट कर रहे हैं. फिर वे क्यों अपराधियों की तरह भाग कर छिप गये हैं. तेजस्वी ने तंज करते हुए कहा है कि सुशील मोदी के लिए सीएम के दशहरा कार्यक्रम का बहिष्कार करना आसान काम नहीं होगा.










क्यों नहीं जाग रही नीतीश की अंतरात्मा

तेजस्वी ने कहा है कि NDA ने बिहार को सर्कस बना दिया है. विफलता छुपाने के लिए जदयू भाजपा के लोग कुत्ते-बिल्ली की तरह झगड़ रहे है. क्या सृजन घोटाले और बालिकागृह बलात्कार कांड का डर है जो इतनी लानत-मलानत होने के बावजूद भी नीतीश जी नैतिकता और अंतरात्मा नहीं जगा उल्टा कुर्सी के लालच में विचार बेच मनुहार में लगे है.