तेज रफ़्तार का कहर! ससुराल आए युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, परिजनों में मातम का माहौल

तेज रफ़्तार का कहर! ससुराल आए युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, परिजनों में मातम का माहौल

MUZAFFARPUR : बिहार में सड़क हादसों के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। राज्य में शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जब सड़क हादसों में  लोगों की जान नहीं जाती हो। ताजा मामला मुजफ्फरपुर से सामने आ रहा है। जहां सुसराल आए एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। 


मिली जानकारी के अनुसार, पूर्वी चंपारण के एक युवक की मुजफ्फरपुर में हुई सड़क दुर्घटना में मौत से परिजनों के बीच चीख-पुकार मच गई। यह पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मिठनपुरा थानाक्षेत्र के कन्हौली मोड़ के समीप की है। जहां गुरुवार को अहले सुबह अनियंत्रित एक बाइक सड़क किनारे रखे पत्थर से जा टकराई। जिससे घटनास्थल पर ही मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक ज़ख्मी हो गया। 


अहले सुबह हुई इस दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर मौजूद लोगो के बीच अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पूरे मामले की सूचना मिठनपुरा थाना को दी। सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर डायल 112 की टीम पहुंच कर  डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 


मृतक युवक की पहचान पूर्वी चंपारण के रहने वाला अशेशर सहनी के पुत्र संदीप सहनी के रुप में हुई है। यह युवक पूर्वी चंपारण अपने घर से अपने सुसराल मुसहरी थानाक्षेत्र के रोहुआ आया हुआ था। इसी दौरान आज अहले सुबह सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद परिजनों में मातम का माहौल है। 


उधर, इस घटना को लेकर मिठनपुरा थाना की पुलिस ने बताया कि आज अहले सुबह सूचना प्राप्त हुई कि थानाक्षेत्र के कन्हौली मोड़ के समीप एक बाईक दुर्घटनाग्रस्त हो गई है।  दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौक़े पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी और शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।