तेज रफ़्तार वाहन ने दो युवकों को रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

तेज रफ़्तार वाहन ने दो युवकों को रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्तियों को रौंद दिया जिससे एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल अवस्था में इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां स्थिति नाजुक बनी हुई है. 


घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के एनएच 28 के समीप की है. मृतक की पहचान समस्तीपुर जिले के रहने वाले स्वर्गीय ब्रह्मदेव महतो के पुत्र लक्ष्मण महतो के रूप में की गई है वहीं घायल व्यक्ति की पहचान दीपक कुमार चौधरी के रूप में की गई है. 


बताया जाता है कि लक्ष्मण और दीपक कुमार बाइक पर सवार होकर अपने घर से बरौनी शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान तेघड़ा थाना क्षेत्र के एनएच 28 के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार दोनों युवक को रौंदते हुए फरार हो गया जिससे लक्ष्मण महतो की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दीपक कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया.


स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में दीपक को उठाकर एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां स्थिति नाजुक बनी हुई है. वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. फिलहाल तेघड़ा थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.