तेज रफ़्तार का कहर ! ट्रक और कार की टक्कर में 2 लोगों की मौत, तीन की हालत गंभीर

तेज रफ़्तार का कहर !  ट्रक और कार की टक्कर में 2 लोगों की मौत, तीन की हालत गंभीर

PATNA : बिहार के अंदर सड़क हादसे के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसे की वजह से लोगों की जान नहीं जाती। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला राजधानी पटना से निकल कर सामने आया है। यहां एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, पटना में ट्रक और कार की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को फतुहा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। यह घटना फतुहा दनियावां मार्ग शनिवार की देर रात करीब 1 बजे की बताई जा रही है। इस घटना के बाद पुरे इलाके में अफरा -तफरी का माहौल कायम हो गया है। 


जानकारी के मुताबिक, हादसे में मरने वाले दोनों युवक की पहचान पटना जिले के फतुहा के नोहटा निवासी नाथुन गोप के बेटे सूरज कुमार (30), टुन्नी प्रसाद के बेटे मनीष कुमार (30) के रूप में हुई है। वहीं घायलों में उमानाथ कपूर के 30 वर्षीय पुत्र गुड्डू कुमार, बालेश्वर प्रसाद के 30 वर्षीय पुत्र धर्मेश कुमार उर्फ फिटिंग, लक्ष्मण गोप के 30 वर्षीय पुत्र सीताराम कुमार शामिल हैं।


बताया जा रहा है कि, यह हादसा उस समय हुआ जब रेलवे यार्ड की ओर से सभी अपने घर वापस लौट रहे थे। तभी फतुहा के महारानी चौक डीएसपी ऑफिस के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस घटना में सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची और घायलों को फतुहा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया।


उधर, इस घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया है। फिलहाल, पुलिस ट्रक को कब्जे में ले ली है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपी ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। डीएसपी निखिल कुमार ने बताया की एक ट्रक और वैगन आर कार में टक्कडर हुई है। जिसमें दो युवक की मौत हो गई है। जबकि तीन घायल है। दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।