तेज प्रताप पहुंचे राबड़ी आवास, तेजस्वी को देंगे लालू यादव का संदेश

तेज प्रताप पहुंचे राबड़ी आवास, तेजस्वी को देंगे लालू यादव का संदेश

PATNA : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. राजद सुप्रीमो लौ प्रसाद यादव से मिलकर बिहार लौटे उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव सीधे राबड़ी आवास पहुंचे हैं. रांची रिम्स में अपने पिता लालू यादव से मिलकर लौटे तेज प्रताप अपने घर नहीं लौटे बल्कि वो सीधे अपनी मां और भाई तेजस्वी से मिलने उनके पास पहुंचे हैं.




अपने पिता लालू यादव से मिलने के बाद तेजस्वी से मिलने तेज प्रताप उनके पास पहुंचे हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि लालू का मैसेज वो अपने परिवार को देंगे. इसके आलावा वे अपने पिता के हाल-समाचार के बारे में भी अपनी मां और भाई से बताएँगे. पार्टी के अंदरखाने से सीक्रेट बातें भी अब सामने आ रही हैं. पार्टी के अंदरखाने में ये चर्चा है कि पिता से मिलने गए तेजप्रताप अपने साथ कई उम्मीदवारों की लिस्ट भी ले गए थे. जिसपर लालू प्रसाद यादव के साथ उनकी बातचीत हुई है.


उधर राजद सुप्रीमो लालू यादव से मिलने रांची पहुंचे उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पर एफआईआर दर्ज किया गया है. रांची के चुटिया थाने में लालू के बेटे के ऊपर यह मामला दर्ज कराया गया है. इनके अलावा कई अन्य लोगों के ऊपर भी मामला दर्ज किया गया है. लॉकडाउन गाइड लाइन उल्लंघन मामले में जिला प्रशासन ने यह मामला दर्ज कराया है.




लॉकडाउन के कारण सभी होटल बंद होने के चलते तेज प्रताप यादव  के लिए ख़ास तौर पर होटल कैपिटल रेजीडेंसी को खोला गया था. बता दें कि गुरुवार को तेज प्रताप पिता लालू यादव से मिलने रांची गए थे और वहीं एक होटल कैपिटल रेजीडेंसी में ठहरे थे. मिली जानकारी के अनुसार जिस होटल में वे ठहरे थे उस होटल के खिलाफ कोरोना काल के दौरान नियम उल्लंघन करने का आरोप लगा है और इसी को लेकर एक प्राथमिकी भी दर्ज है.


आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव लालू से मिलने के बाद इसी होटल में ठहरे थे. कोरोना संक्रमण को देखते हुए झारखंड सरकार ने राज्य के सभी होटलों को बंद रखने का निर्णय लिया है. बताया जा रहा है कि बिना अनुमति होटल खोलने की वजह से यह केस दर्ज किया गया है.