तेजप्रताप यादव साइकिल से पहुंचे मां से रंग लगवाने, आशीर्वाद लेकर बुलेट से की वापसी

तेजप्रताप यादव साइकिल से पहुंचे मां से रंग लगवाने, आशीर्वाद लेकर बुलेट से की वापसी

PATNA : लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव सालों बाद आज पूरी तरह होली के रंग में रंगे दिखे। होली के मौके पर अपने आवास में तो उन्होनें लालू स्टाइल में अपने समर्थकों के साथ होली खेली ही फिर निकल पड़े अपने स्टाइल में मां राबड़ी देवी से आशीर्वाद लेने। इस दौरान पहले साइकिल चला कर मां के पास गये फिर आशीरवाद लेकर बुलेट से वापसी की। 


लालू की होली का सालों का सूखा आज उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने दूर कर दिया। तेजप्रताप यादव का होली वाला टशन आज खूब देखने को मिला। तेजप्रताप ने साइकिल उठायी और चल दिए मां को रंग लेने लालू-राबड़ी आवास।पीछे-पीछे सैकड़ों कार्यकर्ताओं का हुजूम भी चला।  मां राबड़ी देवी के पैर छूकर तेजप्रताप यादव ने आशीर्वाद लिया। इस दौरान मां ने बेटे को होली का रंग लगा कर आशीर्वाद दिया। साथ में आए दोस्तों और समर्थकों को भी राबड़ी देवी ने गुलाल लगाया। इसके बाद तेजप्रताप यादव का काफिला वहां से निकला। इस बार तेजप्रताप यादव बुलेट पर सवार होकर निकले। 


इससे पहले तेजप्रताप यादव ने अपने 2एम स्ट्र्रैंड रोड में बिल्कुल अपने पिता लालू प्रसाद यादव की रंगत में दिखे।आवास पर समर्थकों को हुजूम उमड़ पड़ा था। यहां तेजप्रताप ने ढोलक बजाया और फगुआ गाया। इस दौरान तेजप्रताप ने अपने समर्थकों पर खूब रंग फेका। बाद में कुर्ता फाड़ होली का नजारा भी दिखा। तेजप्रताप तो नहीं लेकिन उनसे समर्थकों ने एक दूसरे का कुर्ता जरूर फाड़ा ।