PM मोदी को तेज प्रताप ने अपने घर किया इनवाइट, मेरे घर आकर खाइये सत्तू

PM मोदी को तेज प्रताप ने अपने घर किया इनवाइट, मेरे घर आकर खाइये सत्तू

PATNA: तेज प्रताप यादव ने अपने घर पीएम नरेंद्र मोदी को इनवाइट किया है. कहा कि मेरे घर आकर सत्तू खाइये. यहां का टेस्ट दिल्ली से अलग मिलेगा. 

अपने हाथों साने सत्तू खिलाएंगे

तेज प्रताप यादव ने कहा कि मेरे पिता लालू प्रसाद भी सत्तू खाते हैं. हमलोग बचपन से घर में सत्तू खाते आए हैं. गरीब लोग भी सत्तू खाते हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने अगर बिहार आएंगे तो उनको अपने हाथों से बनाए हुए सत्तू खिलाएगे. तेज प्रताप ने कहा कि पीएम मोदी को वह सत्तू पार्सल भी करेंगे. तेज प्रताप ने कहा कि पीएम मोदी दिल्ली में लिट्टी चोखा खाने से बेहतर हैं कि बिहार आकर खाएंगे तो अच्छा लगेगा. 


हुनर मेला में पीएम मोदी ने खाया था लिट्टी चोखा

पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को इंडिया गेट लॉन में आयोजित हुनर हाट देखने पहुंचे हैं. बिहारी व्यंजन स्टाल पर जाकर पीएम मोदी ने लिट्टी चोखा खाया और इसके स्वाद के बारे में लोगों को बताया. पीएम मोदी ने लिट्टी खाने से पहले इसके बारे में बनाने वाले से बातचीत की और उसके बाद पत्तल में लिट्टी, चोखा, चटनी और हरी मिर्च के साथ बिहार के इस व्यंजन का आनंद लिया. खुद पीएम मोदी ने इसका फोटो शेयर किया और लिखा कि चाय के साथ भोजन में स्वादिष्ट लिट्टी चोखा था. जिसके बाद यह फोटो सोशल मीडिया में ट्रेड करने लगा.  बता दें कि पीएम के लिट्टी खाने के बाद लिट्टी चोखा को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है.