टीम इन्वेंटर्स की नई पहल : कम खर्च में होगी 10 वीं की पढ़ाई, ऐसे खरीदें कोर्स

टीम इन्वेंटर्स की नई पहल : कम खर्च में होगी 10 वीं की पढ़ाई, ऐसे खरीदें कोर्स

PATNA  : वर्तमान में बच्चों की पढ़ाई को लेकर हर अभिभावक को इस बात की चिंता सबसे अधिक होती है कि इस महंगाई के दौर में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा कहां से हासिल किया जाए। क्योंकि, वर्तमान में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा हासिल करना काफी महंगा हो चुका है। इस बीच अब राजधानी पटना में दसवीं तक की तैयारी करने वाले छात्र छात्राओं को पढ़ाई में सहूलियत और कम पैसों में बेहतरीन पढ़ाई देने को लेकर टीम इन्वेंटर्स ने नई पहल शुरू की है।


टीम इन्वेंटर्स ने कम खर्च में बच्चों को गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा उपलब्ध करवाने को लेकर अब एक नया तरीका अपनाया है। इन्वेंटर्स ने क्लास 8, 9 और10th के बच्चों को पढ़ाई में सहूलियत देने के लिए यह नई पहले शुरू की है। टीम ने इन क्लास के बच्चों के लिए पुरे 1 साल के सिलेबस का वीडियो रिकॉर्ड कर अपने एक एप पर बिल्कुल हुई कम पैसों में उपलब्ध करवाया है। 


इसके साथ ही टीम इन्वेंटर्स ने 8, 9 और10th के बच्चों के लिए रिकॉर्ड वीडियो के साथ ही साथ सिलेबस का pdf स्टडी मटेरियल औऱ हर 21 दिन के बाद ऑनलाइन टेस्ट की भी सुविधा अपने इस एप में दिया था। इतना ही नहीं स्टूडेंट को इस एप में टेस्ट ऐनालाइसिस, मोटिवेशन सेशन और भी कई सुविधा दिया है।  


आपको बताते चलें कि, इस कोर्स को खरीदने के लिए 8वीं बच्चों को मात्र 799 रुपए देने होंगे। वहीं 9वीं के बच्चों को 899 रुपए और 10वीं के बच्चों को मात्र 999 का भुगतान करना होगा। इसके लिए स्टूडेंट को गूगल प्ले स्टोर में जाकर inventors education का एप डाउनलोड करना है। इसके बाद इस एप के जरिए से ही इस कोर्स को खरीदना होगा।