टीचर ने बहाने से रसोइया की बेटी को रोक पकड़ी कमर, ग्रामीणों ने जमकर की पिटाई; स्कूल में लगा दिया ताला

टीचर ने बहाने से रसोइया की बेटी को रोक पकड़ी कमर, ग्रामीणों ने जमकर की पिटाई; स्कूल में लगा दिया ताला

JAMUI : बिहार के जमुई से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आ रहा है। यहां एक सरकारी टीचर की छेड़खानी के आरोप में पिटाई की गई। टीचर पर रसोइया की बेटी (15) से छेड़खानी का आरोप लगा है।इसके बाद इसे लेकर पंचायती बुलाई गई। पंचायती के दौरान ही ग्रामीण उग्र हो गए और लाठी-डंडे से उस पर हमला कर दिया। जिसमें टीचर का सिर फट गया। यह पूरा मामला सोना प्रखंड का है। जहां रजौन पंचायत स्थित प्राथमिक स्कूल में प्रभारी टीचर के साथ मारपीट की गई है। इधर, टीचर ने साजिश के तहत उसे फंसाने की बात कही है।


वहीं, पीड़िता लड़की ने बताया कि मास्टर ज्ञान देव यादव ने स्कूल के कमरे में आलू निकालने को कहा फिर खड़ा होने को कहा फिर मेरे कमर पकड़ ली। वह अपनी मां की जगह खाना बनाने के लिए स्कूल आई थी। प्रभारी शिक्षक ज्ञान देव यादव ने उसके बेटी को खाना बनाने स्कूल भेजने की बात कही। इसके बाद यह लड़की खाना बनाने आई  और स्कूल में छुट्टी के बाद प्रभारी शिक्षक जरूरी काम का बहाना बनाकर गलत नीयत से उसके साथ छेड़छाड़ का प्रयास किया गया। जसिके बाद पीड़िता द्वारा शोर सराव करने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। उसके बाद मामले को किसी तरह समझ कर शांत कराया। 


शनिवार को स्कूल खत्म होने के बाद पंचायत बैठाई गई। दोनों अपनी-अपनी बात रख रहे थे। तभी रसोइया पक्ष के लोगों ने टीचर पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। इसमें प्रभारी टीचर ज्ञान देव यादव का सिर फट गया। सिर फटने के कारण वह जमीन पर गिर गया और जोर-जोर से चिल्लाने लगा। उसे लोगों ने सोनो अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।


इधर, टीचर ज्ञानदेव ने अपने ऊपर लगे आरोप पर कहा - ग्रामीण मोहन यादव और रसोइया की मिली भगत से मुझे जबरन फंसाया गया है। ग्रामीण मोहन यादव रसोईया गीता देवी समीर देवी और अन्य ग्रामीणों पर 50 हजार मांगने का आरोप लगाया है। कहा कि मैं दे नहीं सका इसीलिए मेरे ऊपर साजिश रच कर छवि को खराब करने का प्रयास कर रही है। वहीं, पूरे मामले पर सोनो प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी सीताराम दास ने कहा - अभी मामले की पूरी जानकारी नहीं है। पूरी छानबीन कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।