आशिक मिजाज मास्टर और छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल, शिक्षा विभाग ने किया सस्पेंड

आशिक मिजाज मास्टर और छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल, शिक्षा विभाग ने किया सस्पेंड

DESK :  एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने शिक्षा विभाग में हड़कंप मचा दिया है. दरअसल एक आशिक मिजाज मास्टर और छात्रा का अश्लील वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में प्रधानाध्यापक एक छात्रा के साथ स्कूल में आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहा है. इस वीडियो ने गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. मामला सामने आने के बाद आरोपी प्रधानाध्यापक को तत्काल सस्पेंड कर दिया गया है.


धर्मापुर ब्लॉक के एक स्कूल में पढ़ाने वाले प्रधानाध्यापक और छात्रा का अश्लील वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आरोपी शिक्षक लड़की के साथ अश्लील हरकत करते हुए दिखाई दे रहा है. यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में  कैद हुआ है. यह फुटेज सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. शिक्षा विभाग ने आरोपी बीएसए टीचर को सस्पेंड कर दिया है. शिक्षा अधिकारी प्रवीण कुमार तिवारी ने बताया की आरोपी टीचर राजकुमार को जांच के बाद सस्पेंड कर दिया गया है.


छात्रा के साथ अश्लील काम करने वाले आरोपी प्रधानाध्यापक को सस्पेंड करते हुए मामले की जांच खंड शिक्षा अधिकारी को सौंप दी गई है. रिपोर्ट के आधार पर इश्कबाज टीचर के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी. जो वीडियो सामने आया है, यह पुराना वीडियो बताया जा रहा है. इस वीडियो में प्रभारी प्रधानाध्यापक अपने ऑफिस में एक छात्रा के साथ दिख रहा है. वह कमरे में लगी खिड़कियों को बंद कर रहा है और बगल की कुर्सी पर बैठी छात्रा के साथ अश्लील हरकत कर रहा है.