तारकिशोर प्रसाद बोले.. सत्ता से बाहर होने पर तेजस्वी का कई धंधा हो गया बंद, वापसी को लेकर हैं बैचेन

तारकिशोर प्रसाद बोले.. सत्ता से बाहर होने पर तेजस्वी का कई धंधा हो गया बंद, वापसी को लेकर हैं बैचेन

PATNA: बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि सत्ता से बाहर रहने के कारण तेजस्वी का कई कारोबार बंद हो गया है. वह अब सत्ता में वापसी को लेकर बैचेन हैं. इसलिए वह कुछ भी सरकार के खिलाफ बोल रहे है. लेकिन जनता सब कुछ जान रही हैं.   

एनडीए को मिला जनादेश

तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि जनता ने एनडीए सरकार को 5 साल का जनादेश दिया है. ऐसे में तेजस्वी यादव को बिहार के विकास  लिए सरकार का सहयोग करना चाहिए. लेकिन तेजस्वी का जल बिन मछली वाला हाल हो गया है. वह अभी भी एक्जिट पोल के नतीजों से वह बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. वह सत्ता के लिए लालयित है. यही के कारण है कि एनडीए सरकार के खिलाफ बयान देते रहते हैं. फिर दिल्ली निकल जाते हैं. 

जल्द होगा कैबिनेट का विस्तार

कैबिनेट विस्तार को लेकर तार किशोर प्रसाद ने कहा कि बहुत जल्द ही कैबिनेट का विस्तार होगा. अब इंतजार की घड़ियां खत्म हो गई है.  इसके बारे में खुद सीएम नीतीश कुमार ने इस बात की सार्वजनिक रुप से जानकारी सबको दे दी है. अब कैबिनेट के विस्तार में कोई देरी होने की बात नहीं है. बता दें कि बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल मंत्रियों की सूची पर मुहर लगाने के लिए दिल्ली दो दिन पहले गए है. सूची फाइनल होते ही कैबिनेट का विस्तार हो जाएगा.