तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया की वापसी!, मेकर्स के सामने रखी ये शर्त..

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया की वापसी!, मेकर्स के सामने रखी ये शर्त..

DESK: तारक मेहता का उल्टा चश्मा आजकल नई-नई ख़बरों के लिये सुर्ख़ियों में बना हुआ है. जब भी किसी टीवी शो की बात की जाती है तो, उसमे तारक मेहता का उल्टा चश्मा का नाम जरूर सामने आता है. शायद ही कोई ऐसा इंसान हो जिसे ये सीरियल पसंद नहीं हो. यह 2008 से ही लोगों का मनपसंद शो बना हुआ है. हालांकि इस शो के कई कलाकार इसे छोड़कर चले गये हैं. खबर आई कि शैलेश लोढ़ा और मुनमुन दत्ता इस शो को छोड़ने वाले हैं. हालांकि शैलेश लोढ़ा ने इसे अफवाह बताया था जबकि बबीता का किरदार निभा रही मुनमुन दत्ता का इस पर कोई जवाब नहीं आया है।  अब शो में दया की वापसी की बाते सामने आ रही हैं।


ऐसी संभावना जताई जा रही है कि इस शो में जेठालाल की वाइफ का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी यानी इस शो के फैन्स की चहेती किरदार दया सीरियल में कमबैक कर सकती हैं, लेकिन साथ ही यह भी कहा जा रहा हैं कि दिशा के द्वारा इस शो में वापसी करने को लेकर के मेकर्स के सामने तीन शर्तें रखी गयी हैं. बता दें कि साल 2017 में टीवी अदाकारा दिशा वकानी के द्वारा इस शो से मेटरनिटी लीव ली गयी थी. जिसके बाद वह इस टीवी शो में कभी वापस नहीं आईं. इसके बाद इस सीरियल के मेकर्स के द्वारा दिशा वकानी को वापस लाने की काफी कोशिश की गयी थी लेकिन दिशा ने मना कर दिया था. लेकिन खबरों के अनुसार वो इस सीरियल में वापसी करने वाली है. 

 

जानकारी के अनुसार, दिशा वकानी ने इस शो के मेकर्स के सामने तीन शर्ते रखी हैं. पहली शर्त थी कि वे प्रति एपिसोड 1.5 लाख रुपए चार्ज करेंगी. वही उनकी दूसरी शर्त यह है कि वे शूटिंग के लिए सिर्फ दिन का 3 घंटा ही समय देंगी. दिशा वकानी के द्वारा खुद के साथ – साथ अपने बच्चों के लिये भी मेकर्स के सामने शर्त रखी गयी है‌. जिनमे इस अदाकारा की तीसरी शर्त यह है कि वह इस शो में तभी वापस आएंगी जब उनके बच्चे के लिए सेट पर एक नर्सरी का प्रबंध किया जायेगा. अब आगे देखना यह होगा कि शो के मेकर्स दिशा की शर्तों को मानते हैं या नहीं. इस खबर से दिशा वकानी के फैन्स काफी खुश हैं और उन्हें दिशा वकानी के शो में वापसी का बेसब्री से इंतजार है.