तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के प्रोड्यूसर ने दया बेन की एंट्री को लेकर किया खुलासा, जाने क्या कहा....

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के प्रोड्यूसर ने दया बेन की एंट्री को लेकर किया खुलासा, जाने क्या कहा....

DESK: कई कॉमेडी पॉपुलर शो में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो इन दिनों काफी चर्चा में है. यह एक ऐसा शो है, जो लगभग 14 सालों से दर्शकों को एंटरटेन करते आ रहा है. बता दे कि इस शो में काम करने वाला हर एक किरदार घर-घर में पॉपुलर है. वहीं पिछले कुछ समय से इस शो की रह चुकी लीड किरदारों में से एक दया बेन काफी चर्चा में हैं. दरअसल, शो में जो व्यक्ति दया  बेन का किरदार निभाते आ रही है उनका नाम दिशा वकानी है. हालांकि जब से दया बेन यानी की दिशा वकानी अपने पहले बेबी के जन्म को लेकर मैटरनिटी लीव पर गई है, उस समय से दया बेने का किरदार स्क्रीन पर नजर नहीं आ रहा है. वहीं कुछ दिनों पहले ही शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने दया बेन के किरदार से जुड़ी जानकारी देते हुए बताया कि दिशा वकानी अब दया बेन के किरदार के रूप में नजर नहीं आएंगी. जिसके बाद फैंस इस खबर को सुनकर काफी निराश हो गये, क्योंकि वह चाहते हैं कि अब जल्द से जल्द  इस शो में   दया बेन के किरदार की वापसी हो. यही कारण है कि इस शो को नेगेटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है . 



अब इस पर असित का रिएक्शन देते हुए कहा है कि 'अब यह स्टोरी का मामला हैऔर  हम सभी इस पर काम कर रहे हैं, लेकिन इसमें थोरा समय लगेगा . मुझे पता है कि लोग इस शो से इमोशनली जुड़े हुए है, जिस वजह से वह हमे गाली भी दे रहे है. मैं उन फैंस के बारे में भी काफी सोचता हूं और उनकी रिस्पेक्ट  भी करता हूँ  ऑनलाइन आकर शो को लेकर कई तरह के कमेंट्स करते हैं. हम भी यही चाहते हैं कि दिशा वकानी यानी की दया भाभी जल्द शो में वापस आएं, लेकिन हम इस बीच दया बेन के किरदार के लिए ऑडिशन भी कर रहे हैं. लेकिन अगर दिशा वापस इस शो में आती है तो यह हमारे लिए अच्छी बात है क्योंकि वह हमारे लिए हमारे परिवार जैसी हैं. लेकिन हालत को देख कर ऐसा नही लग रहा की वो इस शो में वापस आएँगी, इसलिए हम उनके रिप्लेसमेंट के लिए ऑडिशन कर रहे हैं. '



असित ने आगे बताते हुए कहा कि 'इस शो के मेकर होने के नाते मैं यह चाहता हूं कि दया बेन वापस आ जाए और हम इस पर काम भी कर रहे हैं. आने वाले कुछ महीनों में दया भाभी भी इस शो में नजर आएँगी और इसके साथ ही बहुत कुछ दिखेगा. दया बेन जैसे किरदार ऐसे रातों-रात वापस नहीं आ सकतीं .  उन्हें हमारे दर्शकों के द्वारा काफी मिस किया जा रहा इसलिए हमें उनकी जबरदस्त री एंट्री करनी होगी. 



बता दें कि हाल ही में शो के एक प्रोमो से हिंट मिल रही थी कि की दया बेन वापस आने वाली है, यह प्रोमो काफी वायरल भी  हुआ था. हालांकि जब सुदंर लाल यानी की दया बेन का भाई  बिना दया बेन के वापस आता है तो फैंस उसे देख काफी निराश हुए उस प्सुंरोमो में यह दिखाता है कि सुन्ददर लाल कहता है कि वह अहमदाबाद जाकर अपनी अपनी मां को समझाएगा कि वह दया बेन को 3 महीने में वापस भेजें. वहीं जेठालाल इसपर यह कहते है कि उन्हें 2 महीने में दया बेन वापस  चाहिए नहीं तो वह भूख हड़ताल में बैठ जाएंगे.