तंत्र-मंत्र के सहारे मुख्यमंत्री बने रहना चाहते हैं नीतीश, चंडिका देवी मंदिर पहुंचने पर शिवानंद तिवारी ने कसा तंज

तंत्र-मंत्र के सहारे मुख्यमंत्री बने रहना चाहते हैं नीतीश, चंडिका देवी मंदिर पहुंचने पर शिवानंद तिवारी ने कसा तंज

PATNA : चुनावी साल में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूजा-पाठ पर विशेष ध्यान देना शुरू कर दिया है। नीतीश कुमार सत्ता वापसी के लिए तंत्र मंत्र का सहारा ले रहे हैं, यह कहना है आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी का। मुंगेर के चंडिका मंदिर में नीतीश कुमार के पूजा पाठ करने पर शिवानंद तिवारी ने तंज कसा है।


शिवानंद तिवारी ने कहा है कि नीतीश कुमार चुनाव को लेकर नर्वस हैं और इसीलिए मंदिर में पूजा पाठ कर रहे हैं। आरजेडी नेता ने कहा है कि नीतीश कुमार ने चंडिका मंदिर पहुंचकर जिस तरह सर पर फूलों की माला रखकर पूजा पाठ किया वह इस बात का संकेत है कि नीतीश किसी भी तरह सत्ता वापसी चाहते हैं।


चुनावी साल में बिहार की सियासत साल के पहले दिन से ही भूत-प्रेत और तंत्र-मंत्र में उलझ गयी है। सीएम नीतीश ने अपने मिलने वालों से तंत्र-मंत्र की चर्चा क्या की बिहार की राजनीति में ही भूत घुस गया। नीतीश और लालू के बीच इसे लेकर खूब चर्चा हुई। 


बता दें कि नीतीश कुमार ने मजाक-मजाक में कहा कि लालू-राबड़ी यहां से दूसरे घर में शिफ्ट हुए थे तब जादू-टोना करने के बहाने जगह-जगह पुरिया छोड़ दिया था। नीतीश के अनुसार इसके बाद लालू यादव ने मजाक-मजाक में खुद भी यह माना था कि उन्होंने ये सब किया था।इसपर जवाब देने का ज़िम्मा उस वक्त भी राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने उठाया था।


उन्होंने कहा कि लालूजी ने एक मर्तबा मुझे बताया था कि पटना के दरभंगा हाउस के काली मंदिर में नीतीश कुमार ने मारक पूजा करवाया था।  यह पूजा लालू यादव को लक्ष्य करके कराया गया था। वहां के पुजारी ने सुन लिया कि यह पूजा लालू जी को नुक़सान पहुंचाने के लिए कराया जा रहा है। उस पुजारी ने इसकी जानकारी लालू जी को पहुंचा दी। शायद लालूजी की ओर से भी उसके लिए इंतज़ाम किया गया था।