एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा: टक्कर के बाद खाई में गिरी बस और कार, 7 लोगों की मौत; 35 से अधिक लोग घायल

एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा: टक्कर के बाद खाई में गिरी बस और कार, 7 लोगों की मौत; 35 से अधिक लोग घायल

DESK: गाड़ियों की तेज रफ्तार के कारण लोग असमय ही मौत के शिकार हो रहे हैं। ताजा घटना उत्तर प्रदेश के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर हुई है, जहां स्लीपर बस और तेज रफ्तार कार की सीधी टक्कर हो गई। टक्कर के बाद दोनों गाड़ियां सड़क किनारे खाई में जा गिरीं। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है जबकि 35 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। घटना लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर ऊसराहार थाना क्षेत्र की है।


जानकारी के मुताबिक स्लीपर बस 60 यात्रियों को लेकर रायबरेली जा रही थी जबकि तेज रफ्तार कार लखनऊ से आगरा जा रही थी। इसी दौरान कार डिवाइडर पार कर दूसरी लेन में आ गई। अचानक कार को सामने पाकर बस ड्राइवर के होश उड़ गए और ब्रेक लगाते लगाते कार ने बस में जोरदार टक्कर मार की। दोनों गाड़ियों की रफ्तार काफी तेज होने के कारण टक्कर के बाद दोनों गाड़ियां खाई में गिर गईं। हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस और प्रशासन के बड़े अधिकारी पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। 


कार और बस पर सवार लोगों को बारी बारी से निकाला गया हालांकि इस हादसे में सात लोगों की मौत हो चुकी थी जबकि 35 से अधिक लोग घायल हो घए थे। सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है।