योग करते तैमूर अली खान का फोटो वायरल, देखकर आप भी कहेंगे So Cute!

योग करते तैमूर अली खान का फोटो वायरल, देखकर आप भी कहेंगे So Cute!

NEW DELHI : करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान की हर एक्टिविटी लोगों को खूब पसंद आती है.  तैमूर के हर क्यूट अंदाज लोगों को खूब भाता है।  आए दिन तैमूर का फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. एक बार फिर से तैमूर की एक लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में तैमूर योग करते नजर आ रहे हैं. तैमूर के साथ कुछ और छोटे बच्चे भी योग क्लास लेते नजर आ रहे हैं.  तैमूर का ये क्यूट योगा लोगों का ध्यान अपनी और खींच रहा है. इस तस्वीर में तैमूर मैट पर  योगा पोजिशन में बैठे हैं और  प्रैक्टिस कर रहे हैं.


तस्वीर को देखने से साफ़ पता चल रहा है कि जिस तरह करीना खुद को फिट रखती है. अपने बेटे तैमूर के फिटनेस पर भी अभी से ध्यान दे रही हैं.  करीना अक्सर ही जिम, योगा और पिलाटे क्लासेज के बाहर स्पॉट की जाती हैं. इससे पहले भी करीना के साथ  तैमूर की जिम और योगा क्लासेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं.  जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया।


करीना के सिड्यूल की बात करीं तो इन दिनों करीना अपनी आगामी फिल्म गुड़ न्यूज की शूटिंग में व्यस्त हैं।  इस फिल्म में करीना के साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी नजर आयेंगी।  इस फिल्म का ट्रेलर ऑलरेडी रिलीज हो चूका है.