तय हो गयी बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी की शादी की डेट, जानिये कब फेरे लेंगे रणबीर कपूर औऱ आलिया भट्ट

तय हो गयी बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी की शादी की डेट, जानिये कब फेरे लेंगे रणबीर कपूर औऱ आलिया भट्ट

DESK: बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी की शादी को लेकर अटकलों का सिलसिला अब थमने वाला है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर लंबे समय से लगातार गॉसिप के गलियारों में चर्चा गर्म थी अब वो थमने वाली हैं. ऱणबीर और आलिया की शादी की तारीख औऱ जगह दोनों फिक्स हो गया है। 


दरअसल पहले से ही ये खबर आ रही थी कि रणबीर और आलिया अप्रैल महीने में शादी करने वाले हैं. चर्चा ये हो रही थी कि अप्रैल के दूसरे दूसरे हफ्ते में वे शादी करेंगे और उनकी शादी की रस्में मुंबई के चेम्बूर स्थित आरके हाउस में निभाई जाएंगी. वैसे मीडिया ने शादी को लेकर रणवीर के पिता रणधीर कपूर से सवाल पूछा था. रणधीर कपूर ने कहा था कि उन्हें इस बारे में कुछ पता ही  नहीं है. लेकिन अब रणबीर और आलिया की शादी की तारीख सामने आ गयी है.  


17 अप्रैल को फेरे लेंगे रणबीर-आलिया

ई-टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में कपल के करीबी सूत्र के हवाले से शादी की तारीख बतायी है. उसके मुताबिक दोनों इस महीने 17 अप्रैल को फेरे लेंगे. रणबीर और आलिया की शादी बॉलीवुड की सबसे चर्चित शादियों में से एक होने वाली है. ई-टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि रणबीर-आलिया 17 अप्रैल को शादी करेंगे. दरअसल, आलिया के नाना की तबीयत बेहद खराब है. सूत्रों ने बताया कि आलिया के नाना एन. राजदार की इच्छा है कि दोनों की शादी हो जिसे वे देख पायें. इसी वजह से कपल ने अप्रैल में ही शादी करने पर विचार किया. दोनों के करीबियों ने बताया कि 17 अप्रैल को बेहद निजी तरीके से शादी की रस्में निभायी जायेंगी.


रिपोर्ट के मुताबिक इस शादी में सिर्फ परिवार और बेहद करीबी लोग ही शामिल होंगे. शादी की सारी रस्में आरके स्टूडियो में होंगी. हालांकि लंबे अर्से से ये अटकलें लगायी जा रही थी कि रणबीर और आलिया राजस्थान के उदयपुर में शादी कर सकते हैं. दोनों को कई दफे एक साथ उदयपुर जाते हुए देखा गया था.


करीबी लोग बता रहे हैं कि शादी की रस्में एक दो दिन में ही निपटा दी जायेंगी. दरअसल रणबीर औऱ आलिया दोनों ही इस वक्त काफी व्यस्त हैं. दोनों ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साथ काम किया है. आलिया भट्ट फिलहाल ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और ‘डार्लिंग्स’ की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं रणवीर अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ को पूरा करने में लगे हैं. लिहाजा उनकी शादी ज्यादा तामझाम के बजाय बेहद निजी तरीके से होगी. शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है.