जान खतरे में पड़ी तो डॉक्टर पर थूकने वाले जमातियों ने पैर पकड़कर मांगी माफी, बोले- सर जान बचा लिजिए

जान खतरे में पड़ी तो डॉक्टर पर थूकने वाले जमातियों ने पैर पकड़कर मांगी माफी, बोले- सर जान बचा लिजिए

KANPUR: जब संकट में जान आई तो डॉक्टरों को गाली और शरीर पर थूकने वाले तब्लीगी जमातियों के होश ठिकाने उड़ गए. कुछ दिन पहले जिनको यह निशाना बना रहे थे अब वही डॉक्टरों से पैर पकड़कर माफी मांग रहे हैं. उनसे आग्रह कर रहे हैं कि कैसे भी हो डॉक्टर साहब मुझे जल्द ठीक कर दिजिए, परिवार की याद सता रही है. यह सभी जमाती कानपुर के हैलट हॉस्पिटल में भर्ती है. 

मेडिकल स्टाफ से भी मांगी माफी

जिस हॉस्पिटल में ये जमाती भर्ती है वहां पर बदसलूकी की सारी सीमाओं को पार कर दिया था. लेकिन अब इन जमातियों को कोरोना का खतरा सता रहा है. इन जमातियों ने सभी मेडिकल स्टाफ से बात की और अपने किए गए व्यवहार के लिए खेद जताया. मेडिकल स्टाफों ने बताया कि तांडव मचाने वाले इनलोगों के आंखों में आंसू थे. सभी एक ही चीज बार- बार दोहरा रहे थे है किसी तरह से कोरोना से बचा ले. मेडिकल स्टाफ ने जमातियों से कहा कि अगर आप लोगों को जितना कहा जाता है उस बात को समझने की कोशिश और समय पर दवा खाएंगे तो आपलोग जल्द ठीक हो जाएगा.


बता दें कि निजामुद्दीन तब्लीगी जमात में शामिल जमातियों को जब पकड़ा था और इनको आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था तो नंगे नर्सों के सामने आ जाते थे. मेडिकल स्टाफ के गाली देते थे. कई बार तो उनके शरीर पर थूक देते थे. लेकिन देश के कोरोना फाइटर इतना होने के बाद भी इन जमातियों के ठीक करने में दिन रात लगे हुए हैं.