तबलीगी जमात के मौलाना साद को कोरोना फैलाने के बाद हुई चिंता, समर्थकों से कहा- मैं क्वॉरेंटाइन हूं, आप घर में रहें

तबलीगी जमात के मौलाना साद को कोरोना फैलाने के बाद हुई चिंता, समर्थकों से कहा- मैं क्वॉरेंटाइन हूं, आप घर में रहें

DELHI: जिस निमामुद्दीन के तबलीगी जमात को लोगों ने देश में अधिकांश कोरोना फैलाया अब उसके प्रमुख मौलाना साद को कोरोना बीमारी की चिंता सता रही है. साद ने ऑडियो जारी कर कहा कि मैं डॉक्टरों के सलाह पर क्वॉरेंटाइन हूं. अब अपने घरों में सुरक्षित रहें.

फरार साद को जमात की सिर्फ जमात की चिंता

साद ने कहा कि जमात के सभी सदस्यों से अपील करता हूं कि वे देश में जहां कहीं भी हो कानून का पालन करें और अपने घरों में ही रहें. सरकार के निर्देशों का पालन करें और कहीं पर एकसाथ एकत्रित ना हों.


खोज रही पुलिस

लॉकडाउन तोड़ने वाले मौलाना साद को पुलिस तलाश कर रही है. लेकिन वह फरार चल रहा है. साद पर आरोप है कि लॉकडाउन के बाद भी दक्षिण दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन तब्लीगी जमात के मरकज में करीब 5 हजार लोगों को भीड़ उसने जुटाया.यही नहीं साद ने कोरोना वायरस को खतरे को लेकर भी इतने लोगों को गुमराह किया. इस जमात में जब लोग शामिल होकर गए तो आंध्रप्रदेश में 5 लोगों की मौत हो गई. जमात में शामिल मलेशिया की युवती झारखंड पहुंचा तो साथ-साथ कोरोना लेकर गई. इस जमात में शामिल करीब सैकड़ों लोगों कोरोना के संदिग्ध है. जमात में शामिल होने वाले सभी लोगों की पुलिस पूरे देश में तलाश कर रही है. जो मिल रहे हैं उनका कोरोना टेस्ट किया जा रहा है. सैकड़ों लोगों का पासपोर्ट जब्ज हो चुका है.