बिहार: नीरा कारोबारी की गोली मारकर हत्या, राह चलते ठोक दिया

बिहार: नीरा कारोबारी की गोली मारकर हत्या, राह चलते ठोक दिया

SAMASTIPUR: बिहार में अपराध का ग्राफ तेज़ी से बढ़ रहा है। खासकर समस्तीपुर में इन दिनों आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिलौत गांव के पास की है, जहां अज्ञात अपराधियों ने ताड़ी व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान कल्याणपुर थाना क्षेत्र के कलुआरा गांव के अमित पासवान के रूप में हुई है। 


घटना के बारे में बताया जाता है कि मृतक अमित पासवान हर दिन की तरह सुबह ताड़ी खरीदने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रानी टोल जा रहा था, इसी दौरान रास्ते में अपराधियों ने सिलौत गांव के पास चौर में गोली मार दी, जहां मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। 


इधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मामले की जांच की जा रही है। मृतक के परिजनों का कहना है कि युवक बीए का छात्र था और वह ताड़ी का व्यवसाय भी करता था। हर रोज की तरह ताड़ी लेने रानी टोल जा रहा था, तभी उसकी गोली मारकर हत्या कर दी है। वहीं पुलिस ने बताया कि मृतक परिवार के द्वारा किसी भी तरह की आशंका नहीं जताई गई है। उनके आवेदन के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।