स्वास्थय समिति में भी फैला कोरोना, बुडको एमडी समेत कई कर्मी हुए पॉजिटिव

स्वास्थय समिति में भी फैला कोरोना, बुडको एमडी समेत कई कर्मी हुए पॉजिटिव

PATNA :  कोरोना का संक्रमण अब बिहार सरकार के स्वास्थ्य विभाग के तहत संचालित राज्य स्वास्थ्य समिति में भी पहुंच गया है. राज्य स्वास्थ्य के 10 कर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वहीं बुडको में भी कोरोना का संक्रमण फैल गया है. बुडको सह आवास बोर्ड के एमडी रमन कुमार सहित कई कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. 




खबर के मुताबिर राज्य स्वास्थ्य समिति में वित्तिय कंसलटेंट, एकाउंटेंट, गार्ड सहित अन्य कई कर्मी शामिल हैं. मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि पहले वहां चार कर्मी संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद अन्य लोगों की जांच हुई, तो उसमें से छह अन्य कर्मी संक्रमित मिले. 10 की संख्या में संक्रमित मिलने के बाद कार्यालय में सेनेटाइजेशन का काम कराया जा रहा है. 

वहीं बुडको के एमडी रमन कुमार सहित कुछ कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. पटना डीएम ने रमन कुमार के पॉजिटिव होने की पुष्टि की है. जिसके बाद राजापुल स्थित बुडको के ऑफिस को बंद कर दिया गया है, लेकिन इसके बाद बुडको के तमाम कर्मचारी और इंजीनियर डरे हुए हैं. बुडको में कोरोना का प्रवेश एक ठेकेदार के स्टाफ के जरिए हुआ है. बताया जा रहा है कि ठेकेदार का कर्मी बुडको ऑफिस में हुई बैठक में शामिल हुआ था और उसके बाद वह कोरोना संक्रमित पाया गया था.