सुशील मोदी ने वामदलों को बताया नक्सली, बोले- लाठी में तेल पिलाने का जमाना अब चला गया

सुशील मोदी ने वामदलों को बताया नक्सली, बोले- लाठी में तेल पिलाने का जमाना अब चला गया

ROHTAS :  बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टियों की ओर से प्रचार प्रसार शुरू हो गया है. भाजपा नेता भी चुनावी मैदान में कूद गए हैं. पार्टी के नेता प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं. प्रदेश और केंद्र के नेता भाजपा उम्मीदवारों के लिए वोट मांग रहे हैं. काराकाट में डिप्टी सीएम सुशील मोदी की चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया. 


बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आज काराकाट में चुनावी जनसभा में भाजपा के काराकाट के प्रत्याशी राजेश्वर राज के लिए उन्होंने वोट मांगा. इस दौरान मंच पर भाजपा नेता अवधेश नारायण सिंह भी मौजूद थे. उन्होंने कहा कि आज के नौजवान इंटरनेट चाहते हैं. लाठी में तेल पिलाने का जमाना अब चला गया. 


डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि लाल झंडा वालों को भाजपा ने खत्म कर दिया था. इन्हें राजद और कांग्रेस ने ज़िंदा कर दिया है. इनका संबंध नक्सलियों से है. एनडीए की सरकार विकास की बात करती है.  जनता आज जितना अमन चैन से है, पिछले 15 साल में प्रदेश में सिर्फ विकास की बात हुई है. विकास की रफ्तार में कहां से कहां पहुंच गया. 



इन्हीं सब मुद्दों को लेकर हम लोग वोट मांग रहे हैं.  उन्होंने कहा कि काराकाट में राजेश्वर राज भाजपा के प्रत्याशी हैं और इन सब का सहयोग मिल रहा है.