सुशील मोदी ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- जो बिहार में अपनी जमीन नहीं बचा पाए वह झारखंड में क्या कर पाएंगे

सुशील मोदी ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- जो बिहार में अपनी जमीन नहीं बचा पाए वह झारखंड में क्या कर पाएंगे

PATNA: बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने तेजस्वी यादव और महागठबंधन पर निशाना साधा है. मोदी ने कहा कि जो बिहार में अपनी जमीन नहीं बचा पाए वो अब झारखंड में क्या कर पाएंगे.मोदी ने ट्वीट किया कि ‘’ संसदीय चुनाव और हाल के उपचुनाव के बाद बिहार में महागठबंधन बिखर गया है. हम ने रास्ता अलग कर लिया और 13 नवंबर को प्रदर्शन करने वाले विरोधी दलों ने राजद के बजाय वामदलों का साथ लेना पसंद किया. जो बिहार में अपनी जमीन नहीं बचा पाये, वे झारखंड में क्या कर पाएंगे?

नोटबंदी से लालू, राहुल को हुई परेशानी

मोदी ने नोटबंदी के तीन साल पूरे होने पर विपक्ष पर निशाना साधा और ट्वीट किया कि ‘’नोटबंदी के बाद कालाधन और टेरर फंडिंग पर अंकुश लगाने में मदद तो मिली ही, बैंकों में जमाराशि बढ़ने से इनकी कर्ज देने की हैसियत में भी सुधार हुआ. राजनीतिक तौर पर जनता को यह फायदा हुआ कि उसे राहुल गांधी, लालू प्रसाद, मायावती और ममता बनर्जी जैसे उन नेताओं का असली चेहरा पहचानने में सहूलियत हुई. जिनकी फंडिंग कालेधन से हो रही थी. 

पहली बैठक में बड़ा फैसला

मोदी ने कहा कि कालाधन को लेकर केंद्र सरकार ने कई बड़े फैसले लिए है, इसके बारे में ट्वीट किया कि ‘’प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 में सत्ता संभालने के बाद कैबिनेट की पहली बैठक में कालेधन के खिलाफ एसआईटी का गठन किया और पहले कार्यकाल में आर्थिक भगोड़ों की सम्पत्ति जब्त करने का कानून बनाया था. भ्रष्टाचार, कालाधन और टेरर फंडिंग के विरुद्ध जो चौतरफा अभियान शुरू किय़ा गया. उसी के तहत की नोटबंदी का निर्णय लिया गया. जिस कांग्रेसनीत सरकार ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद एसआईटी का गठन नहीं किया, वहीं नोटबंदी का विरोध कर कालाधन रखने वालों का बचाव भी करती रही. नोटबंदी के बाद कई चुनावों में जनता ने इस फैसले के समर्थन में मतदान किया.’’