सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बन रही है फिल्म, पोस्टर हुआ जारी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बन रही है फिल्म, पोस्टर हुआ जारी

DESK : बॉलीवुड एक्टर  सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार दोपहर को मुम्बई ‌के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उनके मौत के पांच दिन के अंदर ही एक फिल्म बनाने का ऐलान किया है. इसके साथ ही फिल्म के नाम की भी घोषणा कर दी गई है. 

पिछले तीन दशक से एक म्यूजिक कंपनी चलानेवाले शख्स विजय शेखर गुप्ता ने सुशांत सिंह पर फिल्म बनाने की घोषणा की है. फिल्म का नाम भी रख लिया गया है और जल्द ही इसकी शूटिंग पूरी कर उसे रिलीज करने की भी प्लानिंग कर ली है. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विजय शेखर गुप्ता ने फिल्म का नाम  'सुइसाइड ऑर मर्डर? रखा है. लेकिन यह फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर आधारित नहीं है. यह फिल्म उनकी खुदकुशी की घटना और उनकी परेशानियों से प्रेरित है. इसलिए ऐसे में उन्हें अनुमति लेने की जरुरत नहीं है. विजय का मानना है कि उनके खुदकुशी की वजह वे 6-7 फिल्में हैं, जिनसे उनको निकाल दिया गया था. विजय कहते हैं कि बालीवुड में कुछ रसूख वाले निर्माताओं का वर्चस्व है. वहीं जो कलाकार बाहर से आते हैं उनके साथ भेदभाव होता है. 


इस फिल्म की बात करते हुए उन्होंने कहा कि 'सुइसाइड ऑर मर्डर' सुशांत के बहाने इंडस्ट्री से आनेवाले ऐसे तमाम लोगों की कहानी बयां करेगी, जो कुछ बनने का सपना लेकर बॉलीवुड में आते हैं, मगर इंडस्ट्री में चंद लोगों की मोनोपोली और नेपोटिज्म का शिकार हो जाते हैं. फिल्म का लेखन भी शुरू हो चुका है.  सुशांत सिंह राजपूत के रोल में एक नये लड़के को कास्ट कर‌ लिया गया है और फिल्म की बाकी कास्ट भी न‌ई होगी. फिल्म की शूटिंग 15 जुलाई से शुरू हो जाएगी और फिल्म को सितंबर महीने में सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी है. यदि उस टाइम तक सिनेमाघर नहीं खुले तो यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर  लॉन्च किया जाएगा.