सुशांत सिंह राजपूत के मौत की सीबीआई जांच की मांग, बिहार के क्रिकेटरों ने शिद्दत से किया याद

सुशांत सिंह राजपूत के मौत की सीबीआई जांच की मांग, बिहार के क्रिकेटरों ने शिद्दत से किया याद

BEGUSARAI : सुशांत सिंह राजपूत के मौत से ना सिर्फ उनके चाहने वाले बल्कि क्रिकेट जगत के लोगों में भी मायूसी छाई हुई है । बेगूसराय में क्रिकेटरों ने आज उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें याद किया और पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। बेगूसराय के गांधी स्टेडियम में आयोजित एक कार्यक्रम में क्रिकेटरों ने लद्दाख बॉर्डर पर शहीद जवानों को भी अपनी श्रद्धा सुमन अर्पित की है। दौरान क्रिकेटरों ने  2 मिनट का मौन धारण कर सुशांत सिंह राजपूत और  शहीद जवानों के प्रति अपनी श्रद्धांजलि सुमन अर्पित की है ।


इन दिनों देश  कई समस्याओं से जूझ रहा है।कोरोना की महामारी के बीच चीन बॉर्डर पर तनातनी और युद्ध जैसी स्थिति के बीच बॉलीवुड के सितारों की लगातार मौत से लोग आहत है । सबसे ज्यादा आहत सुशांत सिंह राजपूत की मौत से है जिन्होंने अपनी चर्चित फिल्म महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाकर अपनी एक अलग पहचान बनाई थी । ऐसे संपन्न कलाकार की सुसाइड की खबर ने लोगो को ये सोचने पर मजबूर कर दिया है कि सुशांत सिंह राजपूत क्या सचमुच में आत्महत्या किया है या उसकी हत्या हुई है ।


क्रिकेट खिलाड़ी प्रेम रंजन पाठक और दानिश कुमार ने कहा कि एक फ़िल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने लोगो को आत्महत्या नही करने का संदेश दिया था पर ऐसी क्या परिस्थितियां उत्पन्न हो गई कि सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या करना पड़ा। उनका कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी उठापटक भरी जिंदगी में विपरीत परिस्थितियों का सामना करते हुए एक मुकाम हासिल किया था।बाबजूद इसके उन्होंने जिस तरह मौत को गले लगाया वो किसी को यकीन नही हो रहा है ।खिलाड़ी वीरेश कुमार और विवेक कुमार बताते हैं कि बिहार के पूर्णिया से ताल्लुक रखने वाले सुशांत सिंह राजपूत युवाओं के आइडियल थे। उन्होनें इस पूरी घटना को दुखदाई बताया है ।