सुशांत की मौत के लिए सलमान और करण जौहर जिम्मेवार, बिहार के इस कोर्ट में हुआ केस

सुशांत की मौत के लिए सलमान और करण जौहर जिम्मेवार, बिहार के इस कोर्ट में हुआ केस

PATNA: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर में केस दर्ज किया गया है. इसमें बॉलीवुड के आठ लोगों को आरोपी बनाया गया है. बताया गया है कि इनलोगों के कारण ही सुशांत ने सुसाइड किया है. 

इसको भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां लेकर पिता पहुंचे पटना, गंगा में किया जाएगा प्रवाहित

सलमान, संजय और एकता समेत 8 पर केस दर्ज

सलमान खान, संजय लीला भंसाली, करण जौहर, आदित्य चौपड़ा समेत 8 लोगों पर केस दर्ज किया गया है. इन सभी को सुशांत सिंह राजपूत का जिम्मेवार माना गया है. यह केस मुजफ्फरपुर के वकील सुधीर ओझा ने किया है. इनलोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत मुकदमा दायर किया गया है.  सुशांत के सुसाइड के बाद यह मामला सामने आया था कि इनलोगों ने अपने हाउस की फिल्में देने पर बैन लगा दिया था. जिसके कारण सुशांत से 6 फिल्में छिन ली गई है. जिसके कारण सुशांत तनाव में रहने लगे और परेशान होकर सुसाइड कर लिया. 

14 जून को किया था सुसाइड

14 जून को बॉलीवुड एक्टर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थिति घर में सुसाइड कर लिया है. सुशांत सिंह राजपूत के नौकर पुलिस को फोन करके इसकी जानकारी दी थी. सुसाइड के बारे में पहले यह बाते सामने आई की वह तनाव में रहते थे. लेकिन सुसाइड के बाद उनको जाने वाले लोगों ने बताया कि आखिर तनाव का कारण क्या था. 

पवित्र रिश्ता से मिली थी पहचान, कई फिल्मों में किया काम

फिल्मों में काम करने से पहले सुशांत सिंह राजपूत सीरियलों में काम करते थे. जीटीवी पर आने वाले पवित्र रिश्ता के उनको फेमस हुए थेइसके बाद वे डांस रियलिटी शो ‘जरा नच के दिखा 2 और झलक दिखला जा 4 में भी दिखाई दिए और इसके बाद सुशांत ने फिल्मों का रूख कर लिया और ‘काय पो चे’ फिल्म से अपना फिल्मी सफर शुरू किया. इसके अलावे शुद्ध देसी रोमांस, पीके, डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी, एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी, राब्ता, वेल्कम टू न्यू यॉर्क, केदारनाथ, सोनचिड़िया, छिछोरे, ड्राइव और दिल बेचारा फिल्मों में काम किया था.