रिया ने सुसाइड के बाद किस बात की मांगी थी माफी, सुशांत के शव पर हाथ रख बोली थी..सॉरी बाबू

रिया ने सुसाइड के बाद किस बात की मांगी थी माफी, सुशांत के शव पर हाथ रख बोली थी..सॉरी बाबू

MUMBAI: सुशांत सुसाइड केस में एक नया खुलासा हुआ है. जिस हॉस्पिटल के शव गृह में सुशांत का शव था वहां पर एक दिन के बाद किसी तरह से रिया अपने भाई के साथ पहुंची थी. इस दौरान सुशांत के शव पर हाथ रखकर कहा था कि सॉरी बाबू. इस बात पर बहस शुरू हो गई है कि आखिर किस बात को लेकर रिया ने माफी मांगी थी. 

सॉरी पर शक

रिया के शव गृह तक पहुंचाने और शव दिखाने वाले शख्स सुरजीत सिंह ने यह बड़ा खुलासा किया है. सुरजीत ने कहा कि मैंने सुशांत के चेहरे से सफेद कपड़ा हटाया. उनकी गर्दन पर निशान थे. मुझे उस समय संदेह हुआ. जिस समय मैंने कपड़ा हटाया, रिया ने अपना हाथ सुशांत की सीने पर रखा और कहा सॉरी बाबू. उसके बाद वह रोने लगी. सुरजीत ने कहा कि मुझे भी शक हुआ कि आखिर वह किस बात की माफी मांग रही है. 


परिजन को नहीं मिली अनुमति

सुरजीत ने दावा किया है कि रिया के बाद उसकी मां और भाई भी सुशांत के शव के पास जाना चाहते थे, लेकिन मुंबई पुलिस ने जाने की अनुमति नहीं दी. पुलिस ने कहा कि यह दोनों सुशांत के न तो रिश्तेदार हैं और न घरवाले ऐसे में अनुमति नहीं दी जाएगी. सुरजीत ने दावा किया कि रिया के करीबी ने ही मुझसे गुजारिश की थी कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया शव को देखना चाहती है. मैंने कहा था कि वह अंतिम संस्कार के दौरान देख सकती है, लेकिन उसने कहा था कि सुशांत के घरवाले उससे नहीं जाने देंगे.