पंचतत्व में विलीन हुए सुशांत, परिवार के साथ कई बॉलीवुड स्टार्स ने दी विदाई, यहां देखिये अंतिम सफर की 20 तस्वीरें

पंचतत्व में विलीन हुए सुशांत, परिवार के साथ कई बॉलीवुड स्टार्स ने दी विदाई, यहां देखिये अंतिम सफर की 20 तस्वीरें

PATNA : बिहार से मायानगरी मुंबई तक सुनहरा सफर तय करने वाले बॉलीवुड के महशूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहें. सोमवार को सुशांत पंचतत्व में विलीन हुए. बेटे की मौत से गमगीन पिता कृष्ण कुमार सिंह ने उनको मुखाग्नि दी. मुंबई के विले पार्ले श्मशान घाट पर सुशांत को अंतिम विदाई दी गई. इस दौरान उनके परिवार के अलावा कई करीबी दोस्त मौजूद रहें.



मुंबई में हो रही भारी बारिश के बीच सुशांत के कुछ खास दोस्त उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए. सुशांत की बेहद करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती उन्हें आखिरी बार देखने कूपर हॉस्पिटल पहुंची.




श्रद्धा कपूर, कृति सेनन, अभिषेक कपूर, प्रज्ञा कपूर, रणवीर शौरी और अर्जुन बिज्लानी जैसे कई सितारे उनके अंतिम सफर में नजर आये.



सुशांत को उनके गृह नगर  पूर्णिया में नम आंखों से भावभीनी श्रद्धांजलि दी गयी है. राजधानी पटना राजीवनगर स्थित सुशांत के घर भी गमगीन माहौल रहा. सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार को करवाने वाले पंडित संतोष तिवारी मीडिया को बताया कि सुशांत सिंह के पिता के लिए खुद को संभालना संभव नहीं हो रहा था और उनकी आंखों में आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे.


पूरा परिवार वहां बेहद गमगीन था और जो भी लोग अंदर मौजूद थे वो सुशांत सिंह को अंतिम विदाई देते हुए बेहद दुखी थे. पंडित संतोष तिवारी ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियों का गंगा में विसर्जन किया जाएगा.



सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद एक्टर विवेक ओबेरॉय ने कहा कि निश्चित तौर पर सुशांत बहुत ही गहरे दर्द से गुजरा होगा कि उसने इतना बड़ा कदम उठाया. इस समय उनके परिवार के लिए बहुत ही मुश्किल समय है और जरूरत है कि इस समय परिवार को सांत्वना दी जाए और उन्हें संभाला जाए.



शवदाह गृह के बाहर भी बॉलीवुड की हस्तियां और उनके दोस्त जमा थे पर कई लोगों को अंदर नहीं जाने दिया गया और अंतिम संस्कार में केवल 20 लोग ही शामिल हो पाए.