सुशांत सिंह राजपूत के ड्रीम प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे डायरेक्टर संजय पूरन, फ़िल्म बनाकर देंगे ट्रिब्यूट

सुशांत सिंह राजपूत के ड्रीम प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे डायरेक्टर संजय पूरन, फ़िल्म बनाकर देंगे ट्रिब्यूट

DESK : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है. आये दिन इस मामले में नए खुलासे होते रहते हैं. अब इसी बीच फिल्म डायरेक्टर और सुशांत के दोस्त संजय पूरन सिंह चौहान ने एक बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा है कि वह फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ बनाकर दिवंगत एक्टर को ट्रिब्यूट देना चाहते हैं. ये बात उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कही है. बता दें कि यह फिल्म सुशांत की ड्रीम प्रोजेक्ट थी. इस फिल्म में वह एक अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभाने वाले थे.


आपको बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 2017 में इसी फिल्म की तैयारी के लिए गए थे जहां उन्होंने इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किये थे. ये फिल्म देश की पहली अंतरिक्ष पर आधारित फिल्म थी जो सुशांत के दिल के बेहद करीब थी. हालांकि बजट कि वजह से ये फिल्म उस वक्त पूरी नहीं हो पाई थी. अब सुशांत की मौत के बाद उनके दोस्त संजय पूरन सिंह चौहान ने इस फिल के जरिये उन्हें ट्रिब्यूट देने की बात कही है. 


सुशांत के रिप्लेसमेंट को ढूंढना है मुश्किल- 

निर्देशक संजय पूरन सिंह चौहान ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि मेरे लिए इस फिल्म की मुख्य भूमिका के लिए सुशांत के रिप्लेसमेंट को तलाशना काफी कष्टकारी है. संजय मानते हैं कि इस फिल्म के लिए सुशांत की जगह किसी और कास्ट करना उनके लिए बेहद मुश्किल है. उन्होंने आगे बताया कि फ़िलहाल अभी इस फिल्म की स्क्रिप्ट का काम पूरा नहीं हुआ है और स्क्रिप्टिंग पूरी होते ही वह इस फिल्म के रूप में 'चंदा मामा दूर के' को बनाने के लिए तैयार है. इसके अलावा उन्होंने बताया कि इस फिल्म को OTT प्लेटफार्म पर नहीं बल्कि बड़े परदे पर रिलीज़ किया जायेगा.


आपको बता दें कि पिछले साल 14 जून को दिवंगत अभिनेता अपने मुंबई के बांद्र स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे, जिसके बाद उनके मौत की जांच एनसीबी और सीबीआई कर रही है.