सुशांत की मौत का खुलासा, यह आत्महत्या नहीं एक 'प्लांड मर्डर' था, यहां सुनिए कंगना रनौत की पूरी बात

सुशांत की मौत का खुलासा, यह आत्महत्या नहीं एक 'प्लांड मर्डर' था, यहां सुनिए कंगना रनौत की पूरी बात

PATNA : बॉलीवुड के अंदर बहुत कम समय में ही अपने अभिनय से धाक जमाने वाले अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद कई सवाल उठे रहे हैं. शेखर कपूर, संजय निरूपण और कंगना रनौत जैसी कई हस्तियों ने बॉलीवुड में छुपी सच्चाई का पर्दाफाश किया है. कंगना ने सुशांत की मौत को आत्महत्या नहीं बल्कि एक सोची-समझी हत्या करार दी है. इंडस्ट्री में आखिर कौन था, जिसे सुशांत का लगातार बुलंदियों पर जाना पसंद नहीं आ रहा था. वह कौन था जो सुशांत सिंह राजपूत की तरक्की से जल रहा था. यह कई ऐसे सवाल हैं, जो लगातार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लोग कर रहे हैं. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 


कंगना रनौत ने कहा कि "सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने हम सभी को अंदर से झकझोर के रख दिया है. लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं, जो इसमें माहिर हैं. वे लिख रहे हैं कि जिनका दिमाग कमजोर होता है, वे डिप्रेशन में आ जाते हैं और इस तरह के कदम उठाते हैं. सुशांत इंजीनियरिंग कॉलेज का रैंक होल्डर है. उसका दिमाग कैसे कमजोर हो सकता है.


कंगना ने कहा कि कई बार उन्होंने सोशल मीडिया में लिखा कि प्लीज़ मेरी फ़िल्में देखो. मेरा कोई गॉड फादर नहीं है. मुझे इस बॉलीवुड इंडस्ट्री से निकाल दिया जायेगा. उन्होंने इंटरव्यू में जाहिर किया कि आखिर क्यों उसे एक्सेप्ट नहीं किया जा रहा है. इस दौरान कंगना स्टार किड के ऊपर भी भड़कीं. हमारे सुपेरहिट फिल्म को फ्लॉप घोषित किया जाता है.


कंगना ने कहा की मेरे ऊपर 6 केस डाले गए. उन्होंने पूछा कि आखिर ऐसा क्यों किया गया ? मुझे जेल में डालने की कोशिश की गई. मुझे भी लोग मैसेज करते हैं कि तुम्हारा बहुत डिफिकल्ट टाइम है. ऐसा वैसा कोई भी कदम नहीं उठा लेना. इसपर कंगना भड़कते हुए बोलीं कि मैं ऐसा क्यों करूंगी. ये लोग क्यों मेरे दिमाग में डालना चाहते हैं कि आप सुसाइड कर लीजिये. उन्होंने पूछा कि ये सुसाइड थी कि प्लांड मर्डर था. सुशांत गलती यही है कि वो इनकी बात मान गया. यह जान बूझकर किया जा रहा है. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 




दरअसल सुशांत सिंह राजपूत ने 2019 में छिछोरे जैसी हिट मूवी दी थी. सुशांत सिंह राजपूत ने बहुत ज्यादा फिल्में तो नहीं की, लेकिन उनकी जो भी फिल्म आई उसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया. छिछोरे की सफलता के बाद सुशांत ने 7 नई फिल्मों को साइन किया था, लेकिन अचानक ऐसा क्या हुआ कि एक-एक कर सभी फिल्में उनके हाथ से निकल गई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियों के साथ अक्सर इस तरह की बात होती है. पहले प्रोड्यूसर और डायरेक्टर उन्हें फिल्मों के लिए साइन करते हैं और फिर बाद में बाहर कर देते हैं. अभिनेताओं के बाद वक्त में केवल साइनिंग अमाउंट पाता है. सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी अचानक से ऐसा ही हुआ, बॉलीवुड इंडस्ट्री को करीब से जानने वाले राजनेता संजय निरूपम ने अब इन्हीं सवालों को खड़ा किया है. निरूपम ने ट्वीट करते हुए लिखा है -




छिछोरे हिट होने के बाद #सुशांतसिंहराजपूत ने सात फिल्में साइन की थी।


छह महीने में उसके हाथ से सारी फिल्में निकल गई थीं।क्यों ?


फ़िल्म इंडस्ट्री की निष्ठुरता एक अलग लेवल पर काम करती है।


इसी निष्ठुरता ने एक प्रतिभावान कलाकार को मार डाला।


सुशांत को विनम्र श्रद्धांजलि!


#RIPSushant


संजय निरुपम के स्ट्रीट के कई मायने हैं दरअसल निरुपम अपने इस ट्वीट के जरिए यह बता रहे हैं कि बॉलीवुड में संवेदना ओं की कोई कदर नहीं है और इंडस्ट्री में कई शर्तों के साथ काम करना होता है. खास बात यह भी कि इंडस्ट्री में पहले से मौजूद बड़े चेहरे नए लोगों की तरक्की में सबसे बड़ा अड़ंगा लगाते हैं. क्या सुशांत सिंह राजपूत भी किसी ऐसी साजिश के शिकार हो गए. 2019 में छिछोरे की सफलता के बाद उनके झोली में जो फिल्में आईं, वह अचानक से क्यों निकल गईं और इसके पीछे कौन सा खेल खेला गया. यह राज सुशांत अपने साथ लेकर चले गए लेकिन निरुपम ने जिन सवालों को उठाया है. वह वाकई सुशांत की मौत की सबसे बड़ी वजह हो सकती है.