सुशांत की डायरी के पन्ने बड़े राज खोल रहे, जानिए क्या करना चाहते थे राजपूत

सुशांत की डायरी के पन्ने बड़े राज खोल रहे, जानिए क्या करना चाहते थे राजपूत

DESK : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक उलझी हुई पहेली बनते जा रही है। भले ही सीबीआई को इस केस की जांच का जिम्मा मिल गया हो लेकिन मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की जो 5 डायरीज जब्त की थी उनके कुछ पन्ने सामने आए हैं। सुशांत की डायरी कई अहम राज खोल रही है। पहली बार यह बात सामने आई है कि सुशांत फ्यूचर को लेकर के क्या प्लानिंग कर रहे थे। सुशांत सिंह राजपूत की डायरी में हर उस बात का जिक्र है जिसे लेकर अब तक केवल सवाल ही उठते रहे हैं। 




सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी डायरी में फ्यूचर प्लानिंग को लेकर जबरदस्त ब्लू प्रिंट तैयार किया था। डायरी के जो 15 पन्ने सामने आए हैं उसके मुताबिक सुशांत 2020 के लिए एक खास प्लान पर काम कर रहे थे। सुशांत ने NEED यानी जरूरत से लेकर पब्लिक प्रजेंस तक का एक फ्लो चार्ट खींचा था। इसके जरिए उन्होंने फ्यूचर की प्लानिंग की थी। सुशांत ने इस बात का जिक्र किया था कि वह अपनी फिल्मों की स्क्रिप्ट, बॉलीवुड, हॉलीवुड और कंपनी के बारे में क्या करना चाहते हैं। सीन को प्रभावशाली बनाने के लिए किस तरह का प्रयोग करना चाहते हैं और किस मेथड से वह सबसे बेहतरीन आउटपुट देना चाहते हैं। इतना ही नहीं सुशांत राइटर्स का एक पूल भी बनाना चाहते थे। सुशांत की चाहत थी कि वह फिल्म इंडस्ट्री में राइटर्स का एक पूल बनाए ताकि अच्छे राइटर के जरिए अच्छी स्क्रिप्ट सामने आ सके। सुशांत इन सारी बातों पर काम करना चाहते थे। 


सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी डायरी में स्टार्टअप में निवेश की चर्चा भी की है। साथ ही साथ इस बात का भी जिक्र किया है कि वह अपने परिवार के किसी सदस्य को इसकी जिम्मेदारी देना चाहते हैं। डायरी के पन्नों में सुशांत लिखा है कि उन्हें अपनी एक्टिंग करियर को संवारने के लिए अपने ऊपर क्या काम करना चाहिए। सुशांत अपनी बहन प्रियंका का भी डायरी में जिक्र किया है। सुशांत ने लिखा है.. अपनी लाइन को याद मत करो उन्हें महसूस करो फिर उसे कैमरे के सामने बोल दो। सुशांत की डायरी में 50 करोड़ रुपये के निवेश को लेकर भी बहुत कुछ से चर्चा की गई है।