बार-बार बयान बदल रहा सुशांत का रूम पार्टनर, मीडिया के सवालों से भाग खड़ा हुआ सिद्धार्थ पिठानी

बार-बार बयान बदल रहा सुशांत का रूम पार्टनर, मीडिया के सवालों से भाग खड़ा हुआ सिद्धार्थ पिठानी

DESK : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के रूम पाटनर रह चुके सिद्धार्थ पिठानी बार-बार बयान बदल रहे हैं। सिद्धार्थ पिठानी ने एक बार फिर से अपने ही पुराने बयानों से यू टर्न ले लिया है। रिया और सुशांत के रिश्तो पर बयान देने वाले सिद्धार्थ पिठानी ने अब कहा है कि उन पर रिया के खिलाफ बयान देने के लिए दबाव बनाया गया। 


सिद्धार्थ पिठानी ने कहा है कि सुशांत के परिवार वालों ने मुझे 15 करोड़ के लेनदेन के बारे में बयान देने के लिए कहा था लेकिन मैंने इनकार कर दिया। सिद्धार्थ ने कहा है कि पुलिस इस मामले की निष्पक्ष जांच करे। सुशांत के परिवार वाले चाहते थे कि मैं रिया के खिलाफ बयान दो लेकिन मैं इन चीजों के बारे में नहीं जानता उस पर बयान कैसे दे सकता हूं। 


एक न्यूज़ चैनल पर लाइव जुड़ने के बाद सिद्धार्थ पिठानी से जब सुशांत और उनके ट्रीटमेंट को लेकर सवाल किए गए तब पिठानी के पास कोई जवाब नहीं था। वह बार-बार अपना बयान बदल रहा था। पिठानी ने कहा कि रिया सुशांत के लिए दवाएं लाती थी और वह सुशांत को दवा देता था लेकिन बाद में अपने ही बयान से पलट गया। सुशांत सिंह राजपूत के रूम पार्टनर का बार-बार बदलता बयान संदेह को और मजबूत कर रहा है। पहले सिद्धार्थ पिठानी ने कहा था कि 13 जून की रात 1 बजे उसकी मुलाकात सुशांत सिंह राजपूत से हुई थी। सुशांत पूर्व मैनेजर दिशा की सुसाइड को लेकर परेशान थे।