सुशांत सिंह के पिता की तरफ से दर्ज पूरा एफआईआर जानिए, धोखेबाज रिया और उसके परिवार वालों ने आखिर क्या किया?

सुशांत सिंह के पिता की तरफ से दर्ज पूरा एफआईआर जानिए, धोखेबाज रिया और उसके परिवार वालों ने आखिर क्या किया?

PATNA : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके पिता कृष्ण किशोर सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में 6 पन्ने की एफआईआर दर्ज कराई है। सुशांत के पिता केके सिंह की तरफ से दर्ज कराई गई एफआईआर फर्स्ट बिहार के पास है। हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर सुशांत के पिता ने इस एफआईआर में रिया चक्रवर्ती और उसके परिजनों के ऊपर क्या आरोप लगाए हैं। पिता के के सिंह ने 25 जुलाई को राजीव नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है जिसमें रिया चक्रवर्ती के अलावे उसके परिजन इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरिंडा, श्रुति मोदी और अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी बेईमानी बंधक बनाकर रखने और आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कराया गया है. 


सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने जो एफआईआर दर्ज कराई है उसमें अपने पूरे परिवार के बारे में जानकारी दी है। केके सिंह ने कहा है कि मेरी चार बेटियां हैं और एक बेटा था। मेरी पत्नी साल 2002 में गुजर गई और मेरे बेटे सुशांत सिंह राजपूत को उसकी मां से काफी लगाव था। मेरा बेटा बहुत ही ज्यादा भावनात्मक था और मुझे यह मेरी पत्नी के स्वर्गवास के बाद महसूस हुआ। सुशांत ने फिल्म जगत में जाने-माने एक्टर के तौर पर अपनी पहचान बनाई और उन्होंने काई पो छे, ब्योमकेश बख्शी, एम एस धोनी, केदारनाथ, छिछोरे जैसी सुपरहिट फिल्में की मेरा बेटा 2019 से अभिनय जगत में बुलंदियों पर था। 


केके सिंह ने अपनी तरफ से दर्ज एफआईआर में आगे लिखा है कि फिल्म जगत में काम करने के दौरान रिया चक्रवर्ती नाम की एक लड़की अपने परिजन और अन्य साथी के साथ सोची समझी साजिश के तहत मेरे बेटे सुशांत सिंह से जान पहचान बढ़ाने लग गई। जिससे वह सुशांत सिंह के अच्छे संपर्क का फायदा उठाकर अपने आप को अभिनय जगत में स्थापित कर पाए सुशांत सिंह के करोड़ों रुपए पर अपना हाथ साफ कर सके यही उसकी प्लानिंग थी। इस षड्यंत्र रिया और उसके परिजन इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती ने मेरे बेटे से काफी नजदीकियां बढ़ा ली और सभी मेरे बेटे के हर मामले में हस्तक्षेप करने लगे। उसके उपरांत मेरा बेटा जहां रहा था वह घर जाकर छुड़वा दिया गया कि इस घर में भूत-प्रेत है। मेरे बेटे सुशांत को इन लोगों ने मुंबई एयरपोर्ट के नजदीक एक रिसोर्ट में ले जाकर ठहरा दिया जहां पर रिया और उसका सारा परिवार मेरे बेटे के साथ रहे और लगातार मेरे बेटे को इन सभी ने बार-बार कहा कि तुम बहकी बहकी बात करते हो। तुम्हारे दिमाग में कोई दिक्कत है तो मैं इलाज की जरूरत है इसलिए किसी अच्छे डॉक्टर से तुम्हारा इलाज शुरू करवाते हैं।


पिता केके सिंह ने इस बात का जिक्र किया है कि उनके बेटे सुशांत सिंह का इलाज कराने के बहाने वह उसे मुंबई ले गए और वहां उसको दवाओं का ओवरडोज दिया गया। सुशांत सिंह राजपूत के बारे में यह जानकारी दी कि उसे डेंगू हो गया है लेकिन सुशांत को कभी डेंगू नहीं हुआ था। इस दौरान रिया और उसके परिजनों ने सुशांत की सब चीजों पर अपना कब्जा जमा लिया। परिवार में सुशांत सिंह की बात बहुत कम होने लगी। सुशांत का फोन रिया और उसके परिजन अपने पास रखते थे इस दौरान सुशांत के पास फिल्मों के जो भी ऑफर आए उसमें रिया ने यह शर्त रखी कि सुशांत के साथ वह भी फिल्म में काम करेगी। जिसके कारण फिल्म निर्माता अब सुशांत से दूरी बनाने लगे। धीरे-धीरे सुशांत सिंह राजपूत के क्रेडिट कार्ड, बैंक खाते रिया और उसके परिजनों के कंट्रोल में थे उसके परिवार को उसके साथ काट दिया गया। बेटे के फोन नंबर को दिसंबर महीने में बंद करा दिया गया और सुशांत सिंह को जो नया नंबर दिया गया वह रिया की नजदीकी सैमियल मिरिंडा की आईडी पर लिया गया।