सुशांत मिस्ट्री केस में देरी से नाराज हुए वकील विकास सिंह, AIIMS की टीम पर खड़े किए सवाल

सुशांत मिस्ट्री केस में देरी से नाराज हुए वकील विकास सिंह, AIIMS की टीम पर खड़े किए सवाल

PATNA :  बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के इस दुनिया छोड़ कर गए हुए 3 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है. इस केस की जांच है देश की 3 सबसे बड़ी एजेंसियां मिलकर कर रही .है लेकिन अभी तक इसका कोई नतीजा नहीं निकला है. एक्टर ने सुसाइड किया था या उनकी हत्या हुई है, इसकी जांच अभी भी चल रही है.  

जांच और न्याय में देर होने पर सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने नाराजगी जताई है. विकास सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि 'CBI द्वारा सुशांत मामले को आत्महत्या के लिए उकसाए जाने से बदलकर हत्या के मामले में बदलने में हो रही देरी अब फ्रस्ट्रेशन हो रही है. वो डॉक्टर जो AIIMS की टीम का हिस्सा रहा है उसने मुझे बताया था कि जो तस्वीरें मैंने उसे भेजी वो बताती हैं कि ये 200 प्रतिशत गला घोंट कर मारे जाने का मामला है, सुसाइड नहीं.'

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उस वक्त यह सुसाइड का मामला बताया जा रहा था. पर एक महीने बाद उनके परिवार ने पटना के राजिव नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी. जिसके बाद इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दिया गयाथा. फिर ईडी और एनसीबी भी इस मामले की जांच में जुटी है.