सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद पवन सिंह का गाना सोशल मीडिया पर वायरल, घंटे भर में लाखों लोगों ने सुना रामलला का सॉन्ग

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद पवन सिंह का गाना सोशल मीडिया पर वायरल, घंटे भर में लाखों लोगों ने सुना रामलला का सॉन्ग

PATNA :  सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले के बाद भोजपुरी (Bhojpuri) स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यूट्यूब पर घंटे भर में लाखों लोगों ने इस गाने को पसंद किया है. अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला दिया है. जिसके फैसले को पूरे देश ने स्वीकार किया. सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए रामलला के मंदिर (Ram Mandir) निर्माण के लिए विवादित जमीन दे दी है. कोर्ट ने माना है कि विवादित जमीन रामलला (Ramlala) की है.


कोर्ट के इस ऐतिहासिक फैसले के बाद भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह ने गीतकार आर आर पंकज के गाने को अविनाश झा 'घुघरु' की संगीत पर गया. वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर यह वीडियो अपलोड होते ही सोशल मीडिया पर छा गया. यूट्यूब के अलावा फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप्प पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 


फैसले से पहले भोजपुरी अभिनेता और भाजपा नेता पवन सिंह ने लोगों से शांति बनाये रखने की अपील सोशल मीडिया के माध्यम से की. उन्होंने लिखा कि सर्वोच्च न्यायलय की ओर से जो निर्णय आया है. उसे सर्वोपरि मानकर शांतिपूर्ण तरीके से स्वीकार करें. भोजपुरी हीरो के इस गाने पर यूजर्स काफी कमेंट भी कर रहे हैं.