नाबालिग लड़की के साथ 3 युवकों ने किया गैंगरेप, प्रेमी से मिलने के लिए भागी थी घर से

नाबालिग लड़की के साथ 3 युवकों ने किया गैंगरेप, प्रेमी से मिलने के लिए भागी थी घर से

SUPAUL: नाबालिग प्रेमिका प्रेमी से मिलने के लिए घर से भागकर चली गई. जब वह लौट कर घर आ रही थी. उस दौरान ही तीन युवकों ने घेर लिया और लड़की के साथ गैंगरेप किया. यह घटना पिपरा थाना क्षेत्र के गम्हरपुर गांव की है. 

केस दर्ज

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह पैदल ही गम्हरपुर बस्ती से जा रही थी. इस दौरान ही सुनसान इलाके में एक युवक आया और कहा कि मेरे घर रूक जाओं. सुबह चली जाना. रात में कैसे जाओगी. इस दौरान युवक के साथ उसके दो दोस्त भी थे.  इस दौरान ही तीनों ने घेर लिया और उसके साथ गैंगरेप किया. आरोपियों के चुंगल से भाग वह सड़क पर गई.  इस दौरान त्रिवेणीगंज थाना का चौकीदार मिला तो उसने सारी बातें बताई. चौकीदार लड़की को लेकर सुपौल सदर हॉस्पिटल लेकर पहुंचा. जहां इसका इलाज किया गया और पुलिस ने बयान लिया. 


  पीड़िता के बयान पर केस दर्ज

महिला थानाध्यक्ष प्रेमलता भूपाश्री ने बताया कि लड़की के बयान पर केस दर्ज कर लिया है. लड़की ने आरोपियों की पहचान नहीं कर पाई. अज्ञात पर केस दर्ज किया गया है. इसके साथ उसके प्रेमी पर भी केस दर्ज कर मामले जांच की जा ही है.


कई सालों से चल रहा था प्रेम प्रसंग

लड़की ने पुलिस को बताया कि सहरसा के एक युवक के साथ उसका कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा है. उससे मिलने के लिए घर से भागी थी. लेकिन वह मिलने के लिए नहीं आया. जब वह लौट रही थी तो उसके साथ यह घटना हुई.