एसटीएफ टीम को मिली बड़ी कामयाबी, बेगूसराय से तीन कुख्यात अपराधियों को लोडेड पिस्टल के साथ दबोचा

एसटीएफ टीम को मिली बड़ी कामयाबी, बेगूसराय से तीन कुख्यात अपराधियों को लोडेड पिस्टल के साथ दबोचा

BEGUSARAI : बिहार में बढ़ते अपराध पर नकेल कसने की कोशिश में पुलिस जुटी हुई है. इसी कड़ी में एसटीएफ टीम को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. एसटीएफ टीम ने बेगूसराय से तीन कुख्यात अपराधियों को लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस को इन तीनों कुख्यात अपराधियों की कई दिनों से तलाश थी. 


एसटीएफ टीम को मिली इस बड़ी कामयाबी के बारे में जानकारी देते हुए अधिकारी ने बताया कि पुलिस टीम को कई दिनों से इन तीनों अपराधियों की तलाश थी. गिरफ्तार अपराधियों के पीछे कई दिनों से टीम लगी हुई थी. लगातार इनके ऊपर नजर बनाया जा रहा था. अधिकारी ने बताया कि फातेहा गांव के रहने वाले मोहम्मद मोख्तार के बेटे और कुख्यात क्रिमिनल मोहम्मद मेहबूब विक्रम उर्फ कंगारू को टीम ने मुफ्फसिल थाना इलाके के नागदह गांव से गिरफ्तार किया. 


एसटीएफ अधिकारी ने आगे बताते हुए कहा कि मुफ्फसिल थाना इलाके के सिंघोल आउट पोस्ट से दो अन्य कुख्यात अपराधियों को भी गिरफ्तार किया गया. टीम ने मुफ्फसिल थाना इलाके के नागदह रहने वाले रामपुकार महतो के बेटे मिथलेश कुमार उर्फ़ बंटी और चंद्रशेखर राम के बेटे शतुघ्न कुमार को गिरफ्तार किया गया. दोनों एक ही गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं. जहां से पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार किया. गिरफ्त अपराधियों के पास से तीन लोडेड पिस्टल भी बरामद किया गया.