एसटीएफ के डीएसपी पर यौनशोषण का आरोप, लॉ की छात्रा के आरोप से मचा हड़कंप

एसटीएफ के डीएसपी पर यौनशोषण का आरोप, लॉ की छात्रा के आरोप से मचा हड़कंप

PATNA : बिहार पुलिस के दामन पर इन दिनों कुछ ऐसे दाग लग रहे हैं जो कहीं से भी उसकी छवि के लिए ठीक नहीं. रेप के मामले में बिहार पुलिस के एक डीएसपी के ऊपर पहले से कार्यवाही चल रही है, एक महिला दरोगा ने हवलदार के ऊपर रेप का आरोप लगाया है तो वहीं अब एक और डीएसपी के ऊपर यौन शोषण का सनसनीखेज आरोप लगा है.


दरअसल, पुलिस मुख्यालय पटेल भवन के पास एक युवती पहुंची और उसने डीएसपी पर कई गंभीर आराेप लगाए. उसका दावा है कि उसने बिहार पुलिस के अधिकारियाें से डीएसपी के खिलाफ शिकायत की है. पीड़िता लॉ की छात्रा है. उसका आराेप है कि उसकी शादी एक युवक से तय हुई थी, पर उसने शादी से इनकार कर दिया था. उस युवक पर रेप का केस दर्ज कराया, पर पुलिस ने कुछ नहीं किया. इसी सिलसिले में न्याय के लिए पुलिस मुख्यालय आती-जाती थी. 


इसी दाैरान डीएसपी से उसकी मुलाकात हुई. डीएसपी ने उस केस में मदद करने और एक अफसर से भेंट कराने का भराेसा देकर माेबाइल नंबर ले लिया और फिर बातचीत हाेने लगी. वे वाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजने लगे. हालांकि, इस मामले में छात्रा द्वारा पटना के किसी थाने में केस दर्ज नहीं कराया गया है. 


इधर डीएसपी की पत्नी का कहना है कि छात्रा उसके पति काे प्रताड़ित और ब्लैकमेल कर रही है. उस पर काेर्ट में पहले से ही मुकदमा दर्ज कराया गया है. पत्नी का दावा है कि वह पति का माेबाइल लेकर उस पर मैसेज कर देती थी. महिला हेल्पलाइन में भी शिकायत की गई थी. पति काे ब्लैकमेल कर रकम मांगती है. रकम देने से जब उसके पति ने इनकार किया ताे वह रेप का आरोप लगाने लगी.