सोशल मीडिया पर पत्नी डाला करती थी अपना फोटो, गुस्साएं पति ने जब छीना मोबाइल, तब साले ने जीजा पर तान दी पिस्टल

   सोशल मीडिया पर पत्नी डाला करती थी अपना फोटो, गुस्साएं पति ने जब छीना मोबाइल, तब साले ने जीजा पर तान दी पिस्टल

HAJIPUR: शादी के महज 15 दिन बाद मोबाइल और सोशल मीडिया के चक्कर में घर में विवाद हो गया। शादी के बाद से ही पत्नी अपना फोटो सोशल मीडिया पर डालती थी रोज अपना वाट्सएप और फेसबुक स्टेटस बदलती थी लेकिन यह बात उसके पति को पसंद नहीं था। वह बार-बार पत्नी को नसीहत देता कि ऐसा नहीं करो। यह शोभा नहीं देता है। लेकिन पत्नी अपनी जिद पर अड़ी थी फिर क्या था एक दिन उसने मोबाइल की छीन लिया जो उसे उसकी मां ने दिये थे। मोबाइल छीनने की खबर मिलते ही लड़की की मां-बाप, भाई और परिवार के अन्य सदस्य भी पहुंच गये। इस दौरान जीजा से गुस्साएं साले ने कमर से पिस्टल निकाला और सिर पर तान दिया। 


बताया जाता है कि हाजीपुर के बागमली मोहल्ला निवासी मोहम्मद खुर्शीद आलम की बेटी सबा खातून की शादी 15 दिन पहले लालगंज नगर क्षेत्र के थाना रोड स्थित पानी टंकी के पास मोहम्मद लाल बाबू के बेटे मोहम्मद इलियास के साथ हुई थी। लेकिन शादी के महज 15 दिन बाद ही मोबाइल को लेकर विवाद शुरू हो गया। लड़की के पिता मोहम्मद खुर्शीद आलम, मां रजिया खान, भाई मोहम्मद सोहेल एवं अन्य साथी के साथ लालगंज थाना रोड स्थित लाल बाबू के घर पर पहुंचे। जिसके बाद विवाद और खड़ा हो गया। देखते ही देखते नई नवेली दुल्हन के भाई मोहम्मद सोहेल ने अपने जीजा पर ही पिस्टल तान दी। हालांकि गलिमत रही की पिस्टल से गोली नहीं निकला नहीं तो कोई बड़ी अनहोनी हो सकती थी। 


वही लड़के के परिजनों ने घटना की सूचना लालगंज थाने को दी थी। सूचना मिलते ही तुरंत लालगंज प्रशिक्षु डीएसपी सह थाना अध्यक्ष अभिषेक कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचकर दुल्हन की भाई मोहम्मद सोहेल को हिरासत में ले लिया जिसके कमर से एक पिस्टल एवं दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया। जिसके बाद हिरासत में लिए गए साले को थाना लाया गया वही लड़की के मां ने बताया कि 15 दिन पहले ही उचित दान दहेज देकर बेटी की शादी की थी। शादी के अभी महीने भी नहीं हुई थे कि दामाद फिर सोने की चेन और अंगूठी की मांग करने लगा नहीं देने पर लड़की से मुझे बात नहीं करने देता था। मैने खुद अपनी बेटी को मोबाइल खरीदकर दिये थे। उसे भी उसके पति ने छीन लिया है। जिसके बाद हम अपनी समधीन के मोबाइल पर फोन लगाएं तो बात नहीं कराई गयी। 


कहा गया कि आपकी बेटी नहीं है जिसके बाद हम सभी भागे-भागे लड़के के घर पहुंचे तो हम लोगों के साथ मेरी बेटी के ससुराल वाले गाली-गलौज एवं मारपीट करने लगे वही लड़के की मां ने बताया कि मेरी बहू इंस्टाग्राम, वाट्सएप और फेसबुक पर फोटो डालती थी। जिसको लेकर मेरा बेटा मना करता था। बार-बार मना करने के बाद बावजूद भी बात नहीं मानी तो मेरे बेटे ने  बहू से मोबाइल छीन लिया। इसी बात को लेकर बहू के माता-पिता और भाई घर आकर गाली-गलौज करने लगे। वही मारपीट भी करने लगे। जिसके बाद लड़की के भाई मोहम्मद सोहेल ने मेरे बेटे के कनपटी पर पिस्टल तान दिया जिससे हम सभी लोग डर गए वहीं हिरासत में लिए गए मोहम्मद सोहेल के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।