सोशल मीडिया पर हुई विनोद की पत्नी की एंट्री, कहा- अब वो अपनी मेहरारू को भी नहीं देख रहे

सोशल मीडिया पर हुई विनोद की पत्नी की एंट्री, कहा- अब वो अपनी मेहरारू को भी नहीं देख रहे

PATNA : देख रहे हो न विनोद ? इस मीम का प्रयोग आपने भी कई बार किया होगा। लेकिन, इस बार वनोद की पत्नी की सोशल मीडिया पर एंट्री हो गई है। दरअसल, फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर महिला का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। महिला खुद को विनोद की मेहरारू (पत्नी) बिंदिया बता रही है। उसने वीडियो जारी कर लोगों से जो अपील की है, जिसे सुनकर आप भी हंस पड़ेंगे। 




बिंदिया वीडियो में कह रही है कि आप लोगों ने मेरी ज़िंदगी खराब कर दी है। आपने इतना देख रहे हो न विनोद, देख रहे हो न विनोद किया है कि अब मेरे पति कुछ भी देखने की स्थिति में नहीं रह गए हैं। यहां तक की अब वो मुझे भी नहीं देख रहे। न वो घर देख रहे हैं न बाल-बच्चा देख रहे हैं। सब आपलोगों के कारण हुआ है। महिला कह रही है कि देख रहे हो न विनोद, देख रहे हो न विनोद कह-कहकर मेरे पति को आपने पागल बना दिया है। 




विनोद की पत्नी बिंदिया ने मजाकिया अंदाज़ में कह दिया है कि आपलोग अब अपना-अपना काम देखिये, क्योंकि मेरे पति विनोद आप सिर्फ मुझे देखेंगे। अगर आपने अपन काम से मतलब नहीं रखा तो गाली सुनने के लिए भी तैयार हो जाइए। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।