सीवान: व्यवसायी नवनीत हत्याकांड का खुलासा, भतीजा निकला चाचा का कातिल, 3 आरोपी गिरफ्तार

सीवान: व्यवसायी नवनीत हत्याकांड का खुलासा, भतीजा निकला चाचा का कातिल, 3 आरोपी गिरफ्तार

SIWAN: कपड़ा और स्वर्ण व्यवसायी नवनीत कुमार उर्फ गुड्डू की हत्या मामले का खुलासा पुलिस ने किया है। 7 जून को मैरवा स्थित दुकान में घुसकर अपराधियों ने चाकू मार व्यवसायी की निर्मम हत्या की थी। एसपी अभिनव कुमार ने आज इस मामले का उद्भेदन किया। एसपी ने बताया कि इस मामले की जांच के लिए टीम का गठन किया गया था। जांच में पता चला कि अपने दो साथियों के साथ मिलकर भतीजे ने ही लूट के दौरान चाचा की हत्या की थी। इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।  


भतीजा निकला चाचा का कातिल

एसपी अभिनव कुमार ने बताया कि मृतक व्यवसायी का भतीजा आर्यन जो दीपक प्रसाद का पुत्र है उसे और उसके दो दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वही हत्या में प्रयोग किए गये चाकू को भी जब्त कर लिया गया है। एसपी ने बताया कि मृतक नवनीत का भतीजा आर्यन अपने दो साथियों के साथ मिलकर लूट की योजना को अंजाम देना चाहते थे और जब विफल हुए तो चाकू मारकर चाचा को मौत के घाट उतार दिया।


7 जून को हुई थी वारदात

7 जून की सुबह करीब 8 बजे नवनीत कुमार उर्फ गुड्डू सीवान से मैरवा पहुंचे थे। जहां उनका भतीजा आर्यन और उसके दो साथी राजकुमार और निखिल कुमार पहले से घात लगाए बैठा था। जैसे ही नवनीत कुमार दुकान खोलने के लिए नीचे उतरे। आर्यन अपने दो साथियों के साथ नवनीत के पास पहुंच गये और लूटपाट करने की कोशिश करने लगे। जब लूट में असफल हुए तब चाकू से हमला कर दिया। नवनीत ने जब चिल्लाना शुरू किए तब सभी ने मिलकर दुकान के ऊपर के कमरे में ले जाकर पहले उनका मुंह एक कपड़ा से बंद कर दिया। फिर उनके चेहरे को ईंट से कुचल डाला और फिर चाकू मारकर उनकी हत्या कर दी।


पुलिसिया जांच में मामले का खुलासा

इस घटना का खुलासा करने के लिए एसपी ने जो टीम बनाई थी। उनमें मैरवा थानाध्यक्ष संजीव कुमार,दरौली थानाध्यक्ष विनोद सिंह ,तकनीकी शाखा के प्रभारी उपेंद्र कुमार सिंह और सिपाही पंकज कुमार शामिल थे। पुलिस घटना की हरेक बिन्दुओं की जांच कर रही थी तभी उनका शक आर्यन पर गया जिसके बाद पुलिस ने उसे साथियों के साथ धड़ दबोचा। जिसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हो सका। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है। मामले का खुलासा होने के बाद परिजन भी सकते में है। इलाके के लोग भी इस बात को लेकर हैरान है कि महज कुछ पैसों को लेकर भतीजे ने ही चाचा की हत्या का षडयंत्र रच दिया।